अपने ही जनपद अध्यक्ष से रिश्वत वसूल रहा था CEO ARPIT GUPTA, गिरफ्तार

Friday, July 21, 2017

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। ग्वालियर में जनपद पंचायत का सीईओ अपने ही जनपद पंचायत के अध्यक्ष से रिश्वत लेते कलेक्ट्रेट में पकड़े गए, वो भी लेपटटॉप खरीदने की फाइल को स्वीकृत कराने के लिए, अध्यक्ष के पति ने कलेक्ट्रट पर बुलाकर लोकायुक्त ट्रेप करवा दिया। एसपी लोकायुक्त अमित सिंह के मुताबिक जनपद पंचायत भितरवार में शकुंतला देवी अध्यक्ष है, मुख्यमंत्री की घोषणा के मुताबिक अध्यक्ष को एक लेपटॉप मिलना था। इसके बारे में जब जनपद पंचायत के सीईओ अर्पित गुप्ता को बताया तो उन्होंने कहा कि इसके लिए ख़र्चा पानी लगेगा। इस बारे में बड़े बाबू अनूप रावत से बात कर लो। अध्यक्ष के पति राकेश चौधरी ने इस बारे में दोनों से बात की तो 8 हज़ार रूपये लेकर ऑडर करने के लिए तैयार हुए।

राकेश चौधरी ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की, उन्होंने जाल बिछाने के लिए कहा और इसके लिए एक टेप दिया जिसमें सारी बात रिकॉर्ड करने के लिए कहा, इसके बाद राकेश चौधरी ने सीईओ से बात की तो उन्होंने उन्हें कलेक्ट्रट में पर आने के लिए कहा,तय अनुसार फरयादी राकेश चौधरी रूपये लेकर कलेक्ट्रट पहुँच गए।

कलेक्ट्रट में बैठक के बाद सीईओ बाहर आये और गाड़ी में बैठ गए, वहाँ मौजूद राकेश चौधरी जैसे ही उनके सामने पहुँचे तो वो बोले पैसे लाये हो, तो चौधरी ने कहा कि हां, इसके बाद चौधरी ने पांच हजार रूपये अर्पित गुप्ता को दे दिए। बोलेरो गाड़ी में बैठे अर्पित गुप्ता ने जैसे ही रुपये गाड़ी में रखें, वैसे ही इशारा पाकर लोकायुक्त की टीम ने उन्हें दबोच लिया, बता दें कि सीईओ अर्पित गुप्ता की ये पहली पोस्टिंग है और उन्हें गुरूवार को ही नीमच के लिए रिलीव होना था।

एसपी लोकायुक्त अमित सिंह का कहना है कि टीम ने गुरूवार को दो लोगों को जाल बिछा कर रँगे हाथों पकड़ा है, उनके खिलाप भृस्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week