CELINA JAITLY के पिता का निधन, इंदौर लौटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सेलिना जेटली के पिता वीके जेटली का रविवार को निधन हो गया है. वह लंबे समय से काफी बीमार थे. फिल्‍मों से दूरी बना चुकीं एक्‍ट्रेस सेलिना जेटली हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी फोटो की वजह से सुर्खियों में आई थीं. इसी बीच खबरें हैं कि सेलिना के पिता वी.के. जेटली का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेलिना के पिता का निधन 2 जुलाई को हुआ. सेलिना आनन फानन में इंदौर पहुंचीं, यहां उनके पिता का अंतिम संस्कार हुआ. 

बेशक सेलिना इस खबर से बुरी तरह टूट गई होंगी. बता दें, उनके पिता आर्मी ऑफिसर थे और काफी वक्त से बीमार चल रहे थे. सेलिना प्रेग्नेंट हैं और जैसे ही सेलिना को उनके पिता के बारे में ये खबर मिली वह दुबई से इंदौर के लिए रवाना हो गईं. खबर के मुताबिक सेलिना जेटली प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं.

इस हालत में पिता के निधन की खबर से वह बेहद आहत हैं. सेलिना इस साल अक्टूबर में एक बार फिर जुड़वा बच्चों की मां बनने जा रही हैं. 35 साल की सेलिना जेटली पहले ही पांच साल के जुड़वा बेटों विस्टन और वीराज की मां हैं. सेलिना ने PTI से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह और उनके पति पीटर हाग भी यह बात जानकर चौंक गए थे कि वह दोबारा जुड्वा बच्चों की मां बनने जा रही हैं
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !