CELINA JAITLY के पिता का निधन, इंदौर लौटी

Tuesday, July 4, 2017

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सेलिना जेटली के पिता वीके जेटली का रविवार को निधन हो गया है. वह लंबे समय से काफी बीमार थे. फिल्‍मों से दूरी बना चुकीं एक्‍ट्रेस सेलिना जेटली हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी फोटो की वजह से सुर्खियों में आई थीं. इसी बीच खबरें हैं कि सेलिना के पिता वी.के. जेटली का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेलिना के पिता का निधन 2 जुलाई को हुआ. सेलिना आनन फानन में इंदौर पहुंचीं, यहां उनके पिता का अंतिम संस्कार हुआ. 

बेशक सेलिना इस खबर से बुरी तरह टूट गई होंगी. बता दें, उनके पिता आर्मी ऑफिसर थे और काफी वक्त से बीमार चल रहे थे. सेलिना प्रेग्नेंट हैं और जैसे ही सेलिना को उनके पिता के बारे में ये खबर मिली वह दुबई से इंदौर के लिए रवाना हो गईं. खबर के मुताबिक सेलिना जेटली प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं.

इस हालत में पिता के निधन की खबर से वह बेहद आहत हैं. सेलिना इस साल अक्टूबर में एक बार फिर जुड़वा बच्चों की मां बनने जा रही हैं. 35 साल की सेलिना जेटली पहले ही पांच साल के जुड़वा बेटों विस्टन और वीराज की मां हैं. सेलिना ने PTI से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह और उनके पति पीटर हाग भी यह बात जानकर चौंक गए थे कि वह दोबारा जुड्वा बच्चों की मां बनने जा रही हैं

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week