इधर बर्थडे के बहाने बुलाकर, उधर चलती बस में छात्रा का गैंगरेप

Tuesday, July 4, 2017

नई दिल्ली। तेलंगाना एवं तमिलनाडु में गैंगरेप के 2 मामले सामने आए हैं। तेलंगाना में 4 कॉलेज स्टूडेंट्स ने अपनी ही क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की को बर्थडे पार्टी में बुलाया और फिर गैंगरेप किया एवं वीडियो बनाया। उधर तमिलनाडु में अपने माता पिता से रूठकर घर से निकली छात्रा का बस संचालक स्टाफ ने चलती बस में गैंगरेप किया। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि रविवार को खम्मम शहर में निजी कॉलेज की एक छात्रा ने खम्मम थ्री टाउन थाना में एक शिकायत दर्ज करायी कि उसके चार सहपाठियों ने दो दिन पहले उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना उस समय हुयी जब वह जन्मदिन की पार्टी में गयी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने बताया कि पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया और किसी के समक्ष मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ल कर लिया है। मामले के सभी आरोपी व्यस्क हैं।

बता दें कि इससे पहले 7 जून को तमिलनाडु के सलेम जिले में एक 15 साल की लड़की के साथ बस में गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया कि बस के दो ड्राइवर और कंडेक्टर ने सोमवार रात कथित तौर पर लड़की का सामूहिक बलात्कार किया। तीनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया है। लड़की सोमवार रात को एक प्राइवेट बस में सवार हुई थी। यह घटना दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुए गैंगरेप की घटना को याद दिलाती है, जिसमें 23 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। लड़की की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

सलेम का यह मामला तब सामने आया, जब कुछ स्थानीय लोगों ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने अभिभावकों से मनमुटाव हो जाने के बाद घर से चली गई थी। शाम के समय लड़की गांव की ओर जा रही एक लोकल बस में सवार हो गई और देर रात तक इसी बस में घूमती रही। इस बस में दो ड्राइवर थे जो बारी-बारी से बस चलाते थे। इसके अलावा एक कंडेक्टर था। इन तीनों ने पहले तो लड़की से दोस्ती की और बाद में कथित तौर पर रेप किया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week