आयशा टाकिया के मुस्लिम पति को हिंदू सेना की धमकी, शिकायत दर्ज

Thursday, July 27, 2017

मात्र 4 साल में रेस्त्रां के बिजनेस से 4 गुना संपत्ति कमाने वाले सपा नेता अबू आजमी के बेटे और बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी को हिंदू सेना ने जान से मारने की धमकी दी है। फरहान से कहा गया है कि उसने हिंदू लड़की से शादी की है, इसलिए अब उसकी पूरी फैमिली हिंदू सेना के निशाने पर आ गई है। बता दें कि आयशा और फरहान की शादी 2009 में हुई थी। अब उनके 2 बच्चे भी हैं। 

फरहान ने मुंबई पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फरहान ने अपनी शिकायत में लिखा, 'फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि तुमने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा।' फोन करने वाले ने यह भी कहा कि वह हिंदू सेना से संबंध रखता है। उनकी फैमिली सेना के निशाने पर है और वे उन्हें मार डालेंगे।

फरहान ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस में दर्ज शिकायत की कॉपी भी शेयर की है। फरहान ने आगे अपनी जान को खतरा बताते हुए इस पूरे मामले की जांच करवाने की बात कही है। उन्होंने पुलिस को फोन का कॉल रिकॉर्ड सौंपा है। पुलिस ने फोन रिकॉर्ड के सहारे से मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि फरहान ने साल 2009 में फिल्म एक्ट्रेस आयशा टाकिया से शादी की थी। शादी से पहले दोनों का कई साल तक अफेयर चला था। फरहान मुस्लिम समुदाय से आते हैं और आयशा के पिता हिंदू हैं। उनकी मां एक एंग्लो इंडियन थीं। आयशा और फरहान का 3 साल का एक बेटा भी है। 

फरहान कई साल से पिता के समान ही रेस्टोरेंट के बिजनेस में हैं। इस बिजनेस से इन्होंने सिर्फ 4 साल में 4 गुना प्रॉपर्टी बनाई है। 2010 में जब वे सपा की ओर से भिवंडी के उपचुनाव में खड़े हुए थे, तो उनकी संपत्ति 16 करोड़ रु. थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में जब वे उत्तरी मुंबई से चुनाव लड़े तो उनकी संपत्ति 64 करोड़ रु. थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week