पटरी पर शव पड़ा था, दिनभर ट्रेनें गुजरती रहीं

Wednesday, July 19, 2017

इटारसी। इटारसी में फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक का शव पटरी पर देखकर लोगों ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को भी दी, लेकिन पुलिस शव उठाने देर शाम पहुंची। इस बीच ट्रेनें शव के ऊपर से गुजरती रहीं। बेशर्मी की हद तो तब हुई जब शाम को पहुंची पुलिस ने नगरपालिका से कचरा गाड़ी मंगवाई और शव को उसमें डालकर अस्पताल ले गए। 

यह घटना इटारसी के कृषि उपज मंडी के पास रेलवे ट्रैक पर हुई। युवक की मौत के बाद उसके शव को दिनभर पटरी से नहीं उठाया गया। इस दौरान रेलवे ट्रैक पर पड़े शव के उपर से ट्रेनें गुजरती रही। अब तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है, शव के पास से कुछ कागजात बरामद हुए हैं।

कचरा ढोने वाली ट्रैक्टर ट्राली से उठाया शव
कई बार सूचना देने के बाद शाम 6 बजे शव को उठाया गया। हद तो तब हो गई जब शव को नगरपालिका की कचरा ढोने वाली ट्रैक्टर ट्राली में रखकर सरकारी अस्पताल लाया गया।  प्रत्यक्षदर्षियों के अनुसार, दोपहर के दो बजे युवक की मौत हो गई थी। युवक का शव पटरी पर दिखने पर रेलवे ट्रैक पर तैनात कर्मचारियों ने आरपीएफ और सिटी पुलिस को सूचना दी। करीब तीन बजे पुलिस के पहुंचने के बाद भी शाम छह बजे शव को उठाया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week