लॉन्जरी फोटो के कारण मॉडल की कई बार शादी टूटी , ताने देते हैं लोग

Saturday, July 8, 2017

नई दिल्ली। लॉन्जरी फोटोशूट कराने की वजह से एक मॉडल को ऑनलाइन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है। फिलहाल मॉडल ने दिल्ली महिला आयोग से इस मसले पर संपर्क किया। आयोग की पहल से ई-कॉमर्स साइट से मॉडल की तस्वीरें हटवाई गईं है। लॉन्जरी फोटो की वजह से मॉडल की शादी भी एक से अधिक बार टूट चुकी है। मॉडल ने दिल्ली महिला आयोग से शिकायत की थी कि उनसे दो साल पहले लॉन्जरी बनाने वाली एक कंपनी ने फोटोशूट करवाया था। उस कंपनी के मालिक का कहना था कि उसके फोटो बस एक साल के लिए एडवर्टाइजिंग में यूज किए जाएंगे। मगर उसकी लॉन्जरी के फोटोशूट का इस्तेमाल देश की बड़ी ई-कॉमर्स साइट पर किया जा रहा है। उसने लॉन्जरी कंपनी के मालिक से कई बार फोटो हटवाने के लिए कहा, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। 

आयोग का कहना है कि मॉडल निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने की वजह से उन्हें ये फोटोशूट करवाना पड़ा। मॉडल का कहना था कि लॉन्जरी वाली फोटो की वजह से उसे आए दिन भद्दे कमेंट्स और कॉल आते हैं, जिससे वह डिप्रेशन में है और उसकी शादी भी नहीं हो पा रही है। 

दिल्ली महिला आयोग की मेंबर फरहीन मलिक ने मॉडल की शिकायत पर केस रजिस्टर्ड किया और लॉन्जरी कंपनी और ई-कॉमर्स साइट को फोटो हटाने के लिए लेटर लिखा। इसके बाद ई-कॉमर्स साइट ने दिल्ली महिला आयोग को पत्र लिखकर सूचित किया है कि उन्होंने उस मॉडल की लॉन्जरी वाली सारी फोटो हटा दी हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week