जयललिता जैसा होगा लालू प्रसाद यादव का हाल: ज्योतिष कहती है

Friday, July 7, 2017

इस बात को कहने के ग्रहों के हिसाब से विशेष मायने है वो यह की लालू का जन्म जून 1948 को तथा जयललिता का जन्म फरवरी 1948 को हुआ था। दोनों की पत्री मे चंद्र और सूर्य को छोड़कर सभी ग्रह एक जैसे है। भारत देश की यह खास बात है की जिन राजनेताओं की पत्री मे कर्क राशि का शनि हो वे दलित मुस्लिम तथा निचले लोगों की राजनीति के कारण सत्ता के शिखर पर पहुंचते हैं। ऐसे लोग की फेहरिस्त मे इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी, संजय गांधी जयललिता और लालूप्रसाद यादव है आप देखेंगे की इन सबकी राजनीती एक जैसी ही है।

जयललिता और लालू
कर्क के शनि ने दोनों को राजनीती मे एक खास मुकाम दिया। सम्पत्ति भी दोनों ने अथाह बनाई।बाद मे जयललिता सम्पत्ति के कारण जेल भी गईं तथा आज उनकी सम्पत्ति उनके वारिसों मे झगडे का कारण है। शशिकला सम्पत्ति के कारण जेल मे है। लालू इस समय राहू मे शनि के अंतर मे है। यह अंतर उन्हे भयानक कष्ट देगा हो सकता है। उनकी पत्नी राबड़ी देवी दोनों बेटे और बेटियों को भी बाद मे जेल की चक्की पीसना पड़ेगी। 

लालू प्रसाद यादव भी जयललिता की तरह इतिहास हो जायेंगे साथ ही अनाप शनाप तरीके से कमाई गई उनकी सम्पत्ति उनके परिवार के गले की फांस बन जायेगी क्योंकि ईमानदारी से कमाया गय़ा धन चैन से रहने देता है तथा काले तरीके से कमाया गय़ा धन काले नाग की तरह सबको डँसता है। मार्च 2018 तक का समय लालू एंड फेमिली के लिये कष्टकारी है।
प.चन्द्रशेखर नेमा"हिमांशु"
9893280184,7000460931

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week