तांत्रिक के यहां से लौट रहे किसान को ट्रक ने कुचला, मौत

Tuesday, July 25, 2017

सिहोरा। शाम करीब चार बजे झाड़-फूंक कराकर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार दस चक्का ट्रक ने टक्कर मार दी । टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में पीछे बैठा पिता उछलकर ट्रक के पिछले पहिये के नीचे जा गिरा और ट्रक के पहिये मृतक के शरीर के ऊपर से निकल गए जिससे मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक चला रहे पुत्र के पैरों में गंभीर चोटें आई हैं जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश में चिकित्सा सुविधाएं चरमराई हुई हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को इलाज के लिए झोलाछाप डॉक्टर या झाडफूंक करने वाले तांत्रिकों के पास जाना पड़ता है। 

सिहोरा थाना क्षेत्र के एनएच 7 गौरी तिराहा पर शाम साढ़े चार बजे तेज रफ़्तार ट्रक ने मझौली थाना के ग्राम पीपल देवरी निवासी रामकुमार ठाकुर (52) अपने पुत्र लोकमन ठाकुर (26)  को टक्कर मार दी। बाइक पर बैठे पिता की ट्रक के पहिये के नीचे आ जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे लोकमन को पैरों में गंभीर चोटें आई हैं जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल जबलपुर रेफर किया गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

झाड़- फूंक कराने निकले थे घर से
मृतक रामकुमार ठाकुर कुछ समय से अस्वस्थ थे और पुत्र लोकमन के साथ दोपहर को घर से झाड़ फूंक करने वाले तांत्रिक के पास आल्गोड़ा रिठौरी से लौट रहे थे। तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया। यह दुर्घटना इतनी भयानक थी कि मृतक के शरीर से ट्रक के पिछले पहिये ऊपर से निकल गए थे। जिसमें मृतक के पेट का हिस्सा बुरी तरह कुचल गया। जबकि मृतक के बेटे को पैरों में चोट आई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week