सोसायटी संचालक ने सेल्समैन पर किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज

Friday, July 7, 2017

सिहोरा। कटनी जिले के G ने शासकीय उचित मूल्य दुकान दशरमन से सेल्समैन के साथ गंदी गंदी गालियां देते हुए मारपीट कर जान लेवा हमला कर दिया हैं। जिसकी शिकायत सेल्समैन ने ढीमरखेड़ा थाना अंतर्गत सिलौंड़ी चौकी में की हैं। जिस पर पुलिस ने संचालक के खिलाफ मामला कायम किया हैं। घटना बीते दिवस सुबह साढ़े दस बजे की हैं।

जानकारी के मुताबिक कछारगांव निवासी लल्लू तिवारी जो कि दशरमन शासकीय उचित मूल्य दुकान में सेल्समैन हैं। बुधवार को सेल्समैन लल्लू तिवारी दुकान में ही राशन संबंधी कार्य कर रहे थे। उसी दौरान घाना निवासी रामप्रसाद शुक्ला जो दशरमन सोसायटी के संचालक है। संचालक ने सेल्समैन से स्टॉक पंजी की जानकारी के लिए रजिस्टर दिखाने की बात कहीं।सेल्समैन ने रजिस्टर तुरंत उपलब्ध नहीं होने बात कहते हुए दूसरे दिन रजिस्टर दिखाने की बात कही। 

जिस पर सोसायटी संचालक भड़क गए और गंदी-गंदी गालियां देते हुए सोसायटी संचालक रामप्रसाद शुक्ला ने वहीं पर रखी (रुलनुमा) रॉड से सेल्समैन लल्लू तिवारी पर दनादन प्रहार कर दिया। पटककर लात घूसे भी मारे। जिससे सेल्समैन के सिर में गम्भीर चोट पहुंची, खून जमीन पर बहने लगा। वहीं पर उपस्थित सहायक प्रबंधक शरद शुक्ला ने बीच बचाव किया। किसी तरह सेल्समैन अपनी जान बचाकर वहाँ से भागा। सिलौंड़ी चौकी पहुंचकर सेल्समैन तिवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

जहाँ पुलिस ने सोसायटी संचालक रामप्रसाद शुक्ला पर धारा 323, 294,506 के तहत मामला कायम किया हैं तथा सेल्समैन को तत्काल उमरियापान अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ सेल्समैन को इलाज के दौरान सिर में दस टाके लगे। घटना के दूसरे दिन सेल्समैन तिवारी ने कटनी एसपी शशिकांत शुक्ला से भी शिकायत की हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week