अमित शाह के सामने जाट नेता सांवरलाल बेहोश

Saturday, July 22, 2017

नई दिल्ली। राजस्थान के कद्दावर जाट नेता सांवरलाल जाट शनिवार को जयपुर स्थित बीजेपी कार्यालय में बैठक के दौरान अचानक बेहोश हो गए। उन्हें तत्काल एंबुलेंस से सवाई मानसिंह  अस्पताल ले जाया गया है। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल आईसीयू में भर्ती करते हुए इलाज शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और किसान आयोग के अध्यक्ष सांवरलाल जाट को दिल का दौरा पड़ा है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है लेकिन डॉक्टरों के अनुसार वे जल्द ही रिकवर कर लेंगे।

बता दें कि सांवरलाल जाट की तबियत जिस बैठक में बिगड़ी उस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम वसुंधरा राजे भी मौजूद थी। जाट की हालत बिगडते ही शाह और राजे भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए बाहर निकल आए। जाट के साथ चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ को भी अस्पताल भेजा गया। मंत्री अरुण चतुर्वेदी और राजेन्द्र राठौड़ भी अस्पताल के लिए तुरंत रवाना हो गए।

सांवरलाल जाट की तबियत बिगड़ने की खबर सुनने के बाद अस्पताल में बीजेपी नेताओं और उनके परिजनों, समर्थकों को जमवाड़ा लगने लगा है। केन्द्रीय राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी जाट की खैरियत लेने एसएमएस अस्पताल पहुंचे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week