मंत्री ने महिला पत्रकार से कहा: मेरे पाओ आओ, मैं बताऊंगा बियर हेल्थड्रिंक कैसे है

Wednesday, July 5, 2017

नई दिल्ली। आंध्रप्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री केएस जवाहर अब एक विवाद में फंस गए हैं। उन्होंने ना केवल बियर को हेल्थ ड्रिंक बताया बल्कि एक महिला पत्रकार के प्रतिप्रश्न पर यहां तक कह डाला कि मेरे पास आओ, मैं बताऊंगा बियर हेल्थ ड्रिंक कैसे है। मंत्री एक टॉक शो में बात कर रहे थे। यहां उन्होंने बियर की जमकर तरफदारी की। उन्होंने कहा कि दूसरे शराब की तुलना में बियर में एल्कोहल की मात्रा काफी कम होती है। इसलिए सरकार किसी और तरह के शराब की तुलना में बियर को बढ़ावा देने के लिए काम करेगी। मंत्री ने कहा कि सरकार लोगों के शराब सेवन की आदत को नहीं बदल सकती है। हम सिर्फ यही कोशिश कर सकते हैं कि ऐसे ड्रिंक्स उपलब्ध कराएं जिनमें एल्कोहल की मात्रा कम हो।' स्थानीय चैनल पर टॉक शो में हिस्सा लेने के दौरान उन्होंने यह बात कही।

मेरे पास आओ तब बताउंगा 
टॉक शो की एंकर ने जब मंत्रीजी से पूछा कि बियर कैसे हेल्थ ड्रिंक हुई तो उन्होंने कहा, मेरे पास आइये, मैं साबित करूंगा कि बियर स्वास्थ्यवर्द्धक कैसे है। टीवी शो पर कैसे साबित करूं।वहीं विपक्षी दलों ने इस बयान पर आपत्ति ली है। वायएसआर कांग्रेस के विधायक आरके रोजा ने पूछा कि क्या चंद्रबाबू नायडू सरकार अब मेडिकल स्टोर पर बियर बिकवाएंगे।

बता दें कि आंध्र प्रदेश की नई शराब नीति 1 जुलाई से लागू हुई है। राज्य सरकार ने नए कानून के तहत शहर से होकर गुजरने वाले हाईवे को डिनोटिफाई भी किया है। सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस से राहत देने के उद्देश्य से यह किया गया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने हाईवे के पास 500 मीटर की दूरी में शराब की दुकानों पर प्रतिबंध लगाया है। साथ ही राज्य सरकार की योजना प्रमुख शहरों में बियर पार्लर बनाने की भी है। विदेशी पर्यटकों को लुभाने के उद्देश्य से यह किया जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week