चैन स्मोकर है कपिल शर्मा की आॅन स्क्रीन गर्लफ्रेंड, शराब भी पीती है

Tuesday, July 4, 2017

द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन कपिल की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करने वाली महिला कलाकार सुमोना चक्रवर्ती के बारे में कहा जा रहा है कि वो चैन स्मोकर है। इसके अलावा उसे शराब पीने का भी काफी शौक है। कपिल अपने शो में अक्सर सुमोना के बड़े बड़े होठों को लेकर ताने मारता है लेकिन इन्हीं हाठों के कारण उसे कई रोल भी मिले हैं। सुमोना एक फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं जो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 2012 में अनुराग बसु की फिल्म बर्फी में उन्होंने कैमियो रोल प्ले किया था और इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म किक, सावधान इंडिया क्राइम पैट्रोल समेत कई फिल्मों और धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। बेशक उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी द कपिल शर्मा शो पर ही मिली लेकिन इससे पहले सुमोना करीब 8 साल से टीवी इंडस्ट्री और 17 साल से फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 1999 में फिल्म मन से किया था।

इसके बाद वह करीब 10 साल तक छोटे पर्दे का हिस्सा रहीं और फिर फिल्म आखिरी डिसीजन (2010), बर्फी (2012), किक (2014) और फिर से (2015) में नजर आईं। छोटे पर्दे की बात करें तो उन्होंने हाउज दैट, कस्तूरी, एक थी नायक और जमाई राजा जैसे शो में काम किया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सुमोना चक्रवर्ती की जिंदगी के कुछ दिलचस्प तथ्यों के बारे में जिनके बारे में आपको भी शायद ही मालूम होगा।

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हुए विवाद के बाद ऐसी खबरें आईं थीं कि सुमोना शो छोड़ सकती हैं। उनका हालांकि सुमोना जो लम्बे समय से कपिल शर्मा के साथ काम कर रहीं हैं उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया था। तैराकी, जिम में वर्क आउट करना, पेंटिंग, किताब पढ़ना और डांस करना सुमोना की हॉबीज में शामिल है। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा है और उनके ज्यादातर शौक इसी से जुड़े हैं।

हालांकि कपिल शर्मा शो से जुड़े विवादों के दौरान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह बेखौफ सिगरेट के कश लगाती नजर आ रही थीं। खबरें ऐसी भी हैं कि वह शराब का भी जमकर सेवन करती हैं। सुमोना के पिता श्रीलंका में काम करते हैं और वह भारत में अपने भाई और मां के साथ रहती हैं। भारतीय टीवी शो में काम करने के बावजूद सुमोना इंडियन टीवी शो देखना पसंद नहीं करती हैं, वह सिर्फ विदेशी (आम तौर पर अमेरिकन) टीवी शो ही देखना पसंद करती हैं। जब उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना डेब्यू किया तो उनकी फिल्म आमिर खान और मनीषा कोइराला के साथ थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week