टीवी एंकर सोनिका चौहान की मौत मामले में एक्टर विक्रम चटर्जी गिरफ्तार

Friday, July 7, 2017

टीवी एंकर और मॉडल रहा चुकी सोनिका चौहान मौत केस में उनके ब्वॉयफ्रेंड एक्टर विक्रम चटर्जी को गुरुवार की शाम कोलकाता पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। विक्रम को कस्बा में एक्रोपोलिस मॉल के पास से टॉलीगंज पुलिस थाने के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने से कई दिन पहले तक विक्रम गायब थे। 

दरअसल 29 अप्रैल को विक्रम और सोनिका की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें सोनिका की मौत हो गई थी। विक्रम भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे। इसी के चलते विक्रम को टॉलीगंज पुलिस थाने के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था। विक्रम चटर्जी को आज अलीपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। विक्रम पर सोनिका की हत्या का मामला दर्ज है। इसके साथ ही उन पर खतरनाक ड्राइविंग का भी आरोप है।

सुबह करीब 3.30 बजे पार्टी से लौटते वक्त उनकी कार बेकाबू हो गई थी जिसके कारण यह हादसा हुआ। सोनिका को एक्सीडेंट की जगह से करीब 6 किलोमीटर दूर एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। विक्रम को टॉलीगंज थाने में बुलाकर उनसे पूछताछ भी की गई थी। विक्रम ने पुलिस की पूछताछ के दौरान हादसे वाली रात थोड़ी शराब पीने की बात कबूल की लेकिन विक्रम ने साथ ही जोर दिया कि ना तो वो नशे में धुत था और ना ही तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। बंगाली फिल्म और टीवी इंडस्ट्री इसे लेकर बंट गई है। कुछ लोग पुलिस द्वारा कठोर रवैया नहीं अपनाने पर सवाल उठा रहे हैं। घटना के 9 दिन बाद विक्रम का ब्लड का सैंपल लिया गया। इसपर इंडस्ट्री के लोग कह रहे हैं कि इससे क्या फायदा होगा।

इस हादसे के लिए विक्रम को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है, मॉडल सोनिका के परिवार का आरोप है कि कार चलाते वक्त विक्रम नशे में था और वो नशे में धुत होकर काफी स्पीड से कार चला रहा था। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी जांच के आदेश दिए थे। मौत के मामले में जांच कर रही कोलकाता पुलिस ने सभी तीन क्लब और बार से उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज को सीज कर दिया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week