युवा मोर्चा: मोदी से सवाल नहीं कर पाए, आतंकवाद का पुतला फूंक डाला

Tuesday, July 11, 2017

भोपाल। अमरनाथ यात्रा से दर्शन कर लौट रहे यात्रियों पर पाकिस्तान परस्त आतंकियों द्वारा किये गए कायराना आतंकवादी हमले की भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने कड़े शब्दों में निंदा की है। ऐसी घटनाओं पर अक्सर सरकार को आढ़े हाथों और पीएम का पुतला जलाने वाला युवा मोर्चा इस बार सरकार से एक अदद सवाल भी नहीं कर पाया लेकिन विरोध प्रदर्शन की भूख मिटाने के लिए आतंकवाद का पुतला जला डाला। बता दें कि अमरनाथ यात्रियों को सुरक्षित यात्रा कराने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होती है। यदि यात्रियों को कोई भी परेशानी हो तो इसके लिए केंद्र सरकार की जिम्मेदार होती है। केंद्र में इस समय मोदी सरकार है। सवाल यह है कि जब सत्ताधारी दल ही पुतले फूंकने लग गया तो आतंकवादियों पर कार्रवाई कौन करेगा। 

बताया गया है कि युवा मोर्चा ने आज प्रदेश के सभी संगठनात्मक 56 जिलों में पाकिस्तान परस्त आतंकवाद की अर्थी निकाल कर पुतला दहन किया। श्री अभिलाष पाण्डे ने कहा आतंकी हमले में दिवंगत हुए श्रद्धालुओं के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भगवान से कामना की है। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे के नेतृत्व में सिंगरौली के आंबेडकर चौक में मोर्चा कार्यकर्ताओ ने आतंकवाद की अर्थी निकाल कर आतंकवाद का पुतला दहन किया। 

 भोपाल में ज्योति टाकिज चौराहा पर आतंकवाद का पुतला दहन कर कार्यकर्ताओ ने आतंकवाद के खिलाफ विरोध दर्ज किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुरेन्द्रनाथ सिंह, मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अंशुल तिवारी, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सनव्वर पटेल,श्री चंद्रमोहन धाकड़, शिशिर बडकुल, रंजीत सिंह चौहान सहित पार्टी एवं मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week