बीफ के नाम पर ड्राइवर की हत्या मामले में BJP नेता गिरफ्तार

Sunday, July 2, 2017

नई दिल्ली। झारखंड में बीफ के शक में भीड़ द्वारा एक ड्राइवर की पीट पीटकर हत्या के मामले  भीड़ का बीजेपी कनेक्शन सामने आया है। पुलिस ने रामगढ़ में भाजपा के मीडिया प्रभारी नित्यानंद महतो को जिला पार्टी प्रमुख के घर से शनिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि उसे सबूत मिले हैं कि घटना के समय भाजपा नेता मौके पर थे और वो भीड़ को उकसा रहे थे। इतना ही नहीं वो हमलावरों में भी शामिल थे। 

गौरतलब है कि 29 जून को बजरतंड गांव के पास अलीमुद्दीन उर्फ अगर अंसारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ऐसी खबरें हैं कि वह वैन में 'प्रतिबंधित मांस' लेकर जा रहा था। लोगों के एक समूह ने उसे रोका और उस पर हमला किया। उन्होंने उसकी वैन में भी आग लगा दी। पुलिस कर्मियों ने ड्राइवर को उग्र भीड़ से बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर ली है। अभी तक महतो सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

झामुमो को शक, जांच को प्रभावित करा सकती है भाजपा
झामुमो ने रामगढ़ में बीफ के शक में हुई हत्या मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराने की मांग की है। इस मामले में रामगढ़ भाजपा मीडिया प्रभारी नित्यानंद महतो को हिरासत में लिए जाने के बाद झामुमो के केन्द्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्या ने कहा कि जिस तरह भाजपा नेताओं की संलिप्तता मामले में आ रही है, उससे डर है कि कहीं जांच प्रभावित नहीं हो। इसलिए पूरे मामले की न्यायिक जांच जरूरी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week