मायावती ने BJP को सत्ता की भूखी पार्टी बताया

नई दिल्ली। एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफे से बसपा सुप्रीमो मायावती बौखला गईं हैं। उन्होंने आज बीजेपी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मायावती ने बीजेपी को सत्ता की भूखी पार्टी करार देते हुए आरोप लगाया कि इसके लिए बीजेपी ने राजनीति की सारी मर्यादाएं तोड़ दीं हैं। मायावती ने कहा कि, मणिपुर, गोवा, बिहार, गुजरात के बाद आज जो बीजेपी में हुआ यह साबित करता है कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं। 

मायावती ने कहा कि भाजपा के मुंह में सत्ता हथियाने का खून लग चुका है। गौरतलब है कि समाजवादी के दो एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह के इस्तीफे के बाद बसपा एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह ने भी पाना इस्तीफा विधान परिषद के सभापति को भेज दिया।

इस इस्तीफे से भड़कीं मायावती ने बीजेपी पर करार हमला करते हुए कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है। जिस तरह से बीजेपी असंवैधानिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिरा रही है और विधायकों को तोड़ रही है वह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है।

उन्होंने कहा कि पहले मणिपुर, फिर गोवा, उसके बाद बिहार में महागठबंधन को तोड़ा, गुजरात में कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा और अब यूपी में तीन इस्तीफे दर्शाते हैं कि बीजेपी की वजह से लोकतंत्र खतरे में है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !