भीड़ ने BJP नेता को पीटा, गाय का मांस ले जा रहा था

Monday, July 17, 2017

नागपुर। यहां भीड़ ने एक भाजपा नेता को रास्ते में रोका और बेरहमी से पिटाई लगाई। बीजेपी नेता अपने स्कूटर में मांस ले जा रहा था। भीड़ का दावा था कि यह गाय का मांस है। पुलिस ने अपनी जांच में पुष्टि की है कि वो गाय का ही मांस था। इधर लैब की जांच रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ है कि वो गाय का मांस ही था। अभी तक आरोपी को भाजपा से निष्कासित नहीं किया गया है। 

खुद को बीजेपी नेता बताने वाला सलीम शाह स्कूटर में मीट ले जा रहा था और इसी दौरान लोगों ने उसे रोका और घेर लिया। एसपी शैलेष बलकावड़े ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बीफ की पुष्टि की जानकारी दी है। बीजेपी नागपुर रुरल यूनिट के प्रसिडेंट राजीव पोटदार ने कहा कि यह बेहद चौंकाने वाला है कि शाहा उस दिन स्कूटर में बीफ ले जा रहा था।

इसके बाद उन्हें पार्टी से निकाला जा सकता है। अध्यक्ष पोटदार ने कहा कि शाहा को कानून के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी, लेकिन लोगों को अपने हाथ में कानून नहीं लेना चाहिए। दरअसल, नागपुर के कटोल का रहने वाला है।

12 जुलाई को वो स्कूटर में मीट लेकर जा रहा था और इसी लोगों ने उसे रोका और पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने पिटाई के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें अश्वनी (35), रामश्वेर तेवड़े (42), मोरेश्वर तांदुरकर (36) और जग्दीश चौधरी (25) शामिल हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week