मप्र की जनता चाहती है हिमाचल में BJP की सरकार बने: शिवराज सिंह

Wednesday, July 5, 2017

नाहन। भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा के समापन समारोह के अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को बेल पर नहीं, बल्कि जेल में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश से आया हूं, लेकिन खाली हाथ नहीं आया हूं, बल्कि मध्य प्रदेश की 7 करोड़ की जनता की शुभकामनाएं लाया हूं ताकि यहां भी भाजपा की सरकार सत्ता में आए। 

उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता मेहनत और पसीने से कमाती है लेकिन यहां की सरकार जनता को लूटकर अपना खजाना भर रही है। यहां के मुख्यमंत्री की सीबीआई द्वारा जांच किए जाने से प्रदेश की नाक सीएम ने कटवा दी है। शिवराज ने कहा कि हिमाचल की शान हिमाचली टोपी का बीजेपी सम्मान करती है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश को दुनिया के शक्तिशाली देशों में शुमार कर दिया है। चूंकि इससे पहले भारत की धरती, भारत की जनता पर भ्रष्टाचार का राज था और इस राज से दूर करने के लिए नरेंद्र मोदी भगवान के दूत बनकर आए हैं।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने कहा कि हिमाचल में यहां एक ऐसा राजा बैठा है, जिसे जनता के दुख दर्द से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि राजा दानी होता है, लेकिन ये राजा ऐसा है जिसने सरकारी खजाने को खाली कर दिया है। पूरा परिवार बेल पर है। फिर भी इस्तीफा नहीं दिया जा रहा है। पांडे ने कहा कि हिमाचल को देवभूमि कहते हैं, लेकिन यह पूरा परिवार लूट खसोट करने में लगा हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week