BJP का सिंधिया के नहले पर दहला: ट्रामा सेंटर का छापामार उद्घाटन

Friday, July 21, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन के बाद एक बार फिर कांग्रेस का अघोषित चैहरा बन गए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को तंग करने का एक भी अवसर भाजपा चूकना नहीं चाहती। शायद इसीलिए अशोकनगर में भाजपा ने अस्पताल के उस ट्रामा सेंटर का छापामार उद्घाटन कर दिया जो अभी हेंडओवर तक नहीं हुआ है। ना तो मशीने आईं हैं और ना ही बिजली कनेक्शन हुआ है। अशोकनगर के पत्रकार भूपेंद्र बुधौलिया के अनुसार यह एक ऐसा उद्घाटन कार्यक्रम था जिसकी सूचना एक दिन पहले तक किसी को नहीं थी। आनन फानन में विधानसभा का मानसूत्र सत्र छोड़कर विधायक भाजपा के विधायक गोपीलाल जाटव आए और नगर पालिका अध्यक्ष सुशीला साहू की अध्यक्षता में ट्रामा सेंटर का उद्घाटन कर गए। 

सिंधिया ने चली थी चाल, भाजपा ने दहला जड़ दिया 
इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी चाल चली थी। अधूरे ट्रामा सेंटर का उद्घाटन कार्यक्रम घोषित कर दिया था। उनके पूर्व घोषित कार्यक्रम में 22 जुलाई को जिला चिकित्सालय में बने ट्रामा सेंटर के उद्घाटन का कार्यक्रम भी था। इससे पहले कि सिंधिया का कार्यक्रम आयोजित हो पाता, भाजपा ने छापामार उद्घाटन कर डाला। भाजपा जिलाध्यक्ष जय कुमार सिंघई ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए विधायक गोपीलाल जाटव को विधानसभा से स्पेशली बुलाया गया था, इस भवन का उद्घाटन करने के निर्देश उन्हें वरिष्ठ नेताओं के द्वारा भी प्राप्त हुए थे।

मुख्य अतिथि पहले आए, माला, प्रसाद और कुर्सियां बाद में
उल्लेखनीय है कि जिस ट्रामा सेंटर में ना तो अभी बिजली का कनेक्शन हो पाया है, ना ही मशीनें आ पाई और ना ही डॉक्टरों की पोस्टिंग हो पाई है। बावजूद इसके सिंधिया ने उद्घाटन कार्यक्रम तय कर दिया। भाजपा ने सिंधिया की चाल को पलटने के लिए एक दिन पहले कार्यक्रम कर डाला। यह पहला अवसर था जिसमें उद्घाटन करने वाले मुख्य अतिथि और अध्यक्ष सबसे पहले पहुंच गए थे। शिलापट्टीका, माला, प्रसाद कुर्सियां बाद में आई थी। हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह भवन बनकर तैयार हो गया था इसलिए इसका उद्घाटन कर दिया गया है जब उनसे पूछा गया कि क्या सिंधिया के डर से यह कार्यक्रम हुआ तो इस पर कुछ भी स्पष्ट कहने से बचते रहे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week