BJP नेता का चालान काटने वाली महिला पुलिस अफसर का तबादला

नई दिल्ली। यूपी अपने पुराने ढर्रे पर आ गया है। सत्ता परिवर्तन बेअसर होने लगा है। एक बार फिर यहां कानून नहीं पार्टी का राज कायम होता दिख रहा है। यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बुलंदशहर की उस महिला पुलिस अधिकारी का तबादला कर दिया जिसने 5 दिन पहले एक भाजपा नेता की बाइक का चालान काट दिया था। इस महिला पुलिस अधिकारी का नाम है ठाकुर श्रेष्ठा सिंह। योगी सरकार ने श्रेष्ठा को बुलंदशहर से हटाकर बहराइच भेजा है जो नेपाल की सीमा पर स्थित है। यहां पोस्टिंग पुलिस विभाग में सजा मानी जाती है। 

तबादला होने के बाद सीओ श्रेष्ठा सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने साफ-साफ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। श्रेष्ठा ने एक शेर लिखा कि जहां भी जाएगा, रोशनी लुटाएगा, किसी चराग का अपना मकां नहीं होता। इस शेर से जहां श्रेष्ठा ने अपने इरादे जताए वहीं पोस्ट के जरिए अपने ट्रांसफर की जानकारी भी दी। श्रेष्ठा ने अंग्रेजी में लिखा बहराइच ट्रांसफर हुआ, ये नेपाल के बॉर्डर के पास है। परेशान न होइए दोस्तों मैं खुश हूं। ये मेरे अच्छे काम का पुरस्कार है। आप सब बहराइच में आमंत्रित हैं। 

श्रेष्ठा ने लगाई थी बीजेपी कार्यकर्ताओं की क्लास
बता दें कि पांच दिन पहले सीओ स्याना श्रेष्ठा सिंह ने भाजपा नेता प्रमोद लोधी की बाइक का चालान कर सीज कर दी थी और सीओ व स्याना कोतवाल से अभद्रता करने पर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार कर प्रमोद लोधी को जेल भेज दिया था। प्रमोद लोधी को र्कोट में पेश किये जाने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कचहरी परिसर में ही सीओ श्रेष्ठा सिंह से अभद्रता की थी, जिस पर श्रेष्ठा सिंह ने भाजपा नेताओं की जमकर क्लास लगा दी थी। उनका ये वीडियो वायरल हुआ था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !