अधिकारियों को जूते मारने की धमकी दे रहा था BJP नेता, कलेक्टर ने खदेड़ा

Wednesday, July 19, 2017

सर्वेश त्यागी/भिण्ड। भाजपा नेता गजराज सिंह जाटव ने बिजली कंपनी के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने बिजली काटी तो सबके सामने ऑफिस से घसीटकर लाऊंगा और जूतों से पीटूंगा, भाजपा नेता गजराज सिंह जाटव भिण्ड जनपद अध्यक्ष संजू जाटव के पति है। उन्होंने ये धमकी चंदुपुरा के तकरीबन 1 सैकड़ा से ज्यादा ग्रामीणों के साथ बिजली कंपनी आॅफिस का घेराव करते हुए दी। इसके बाद गजरात सिंह जिला अस्पताल जाकर उपद्रव मचाने लगे। कलेक्टर ने मौके पर पहुंचकर गजराज सिंह को अस्पताल से खदेड़ दिया। 

झात हो कि भिण्ड जिले के तकरीबन 200 ऐसे गाँव है जहाँ पर बिल की अदायगी न होने पर बिजली कपंनी ने उनके कनेक्शन काट रखा हैं। इसी समस्या में अपनी राजनीति पॉवर दिखाते हुए भाजपा नेता गजराज सिंह जाटव ने चंदुपुरा के ग्रमीणों और अपने समर्थकों के साथ आज बिजली कंपनी के आॅफिस का घेराव किया, जहाँ उन्होंने विद्युत अधिकारियों को धमकाने के बाद कलेक्ट्रेट में जाकर जिला प्रशासन के नाम विद्युत समस्या के लिए ज्ञापन दिया।

उसके बाद भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ जिला अस्पताल पहुँचे वहाँ जाकर भी हंगामा और उपद्रव करने लगे। जब भिण्ड कलेक्टर इलैया राजा टी को पूरी घटना के बारे में जानकारी मिली तो वो तुरन्त जिला अस्पताल पहुँचकर गजराज सिंह और उनके समर्थकों को जिला अस्पताल से खेदेेड दिया। कलेक्टर ने नाराज होते हुए कड़े शब्दों में कहा कि अस्पताल प्रदर्शन करने की जगह नहीं है। प्रदर्शन करना है तो कलेक्ट्रेट जाओ। सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी और कलेक्टर के उग्र तेवर देखकर गजराज सिंह के समर्थक भाग खड़े हुए।

बता दे कि जनपद अध्यक्ष संजू जाटव के पति गजराज सिंह जाटव पहले बहुजन समाज पार्टी के नेता हुआ करते थे। बासपा में अपना भविष्य बनते न देखते हुए उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। इससे पहले भी वो सुर्खियों में रहने के लिए विवादित बयान देते रहते हैं। उन्होंने भिण्ड विधयाक के खिलाप अभद्र टिप्पणी की थी और मुस्लिम नेता की जीभ कटने पर 10 लाख का इनाम देने की बात कही थी। आश्चर्य इस बात का है कि आज तक इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week