BJP नेता ने चलती बस में किया रेप, VIDEO वायरल

Tuesday, July 4, 2017

पंकज खेलकर/विकास राजुरकर/राहुल सिंह/गडचिरौली। महाराष्ट्र में एक चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का एक युवा नेता युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है। मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। बस में कई यात्री सवार हैं।

वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था। 

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है। वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week