अमरनाथ हमला: मोदी की निंदा से संतुष्ट नहीं हैं BJP MP ALOK SANJAR

Wednesday, July 12, 2017

भोपाल। अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद पीएम मोदी ने आतंकवाद की कड़ी निंदा की थी लेकिन देश इससे संतुष्ट नहीं है। लोग जवाब मांग रहे हैं कि अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी थी, फिर वो कैसे बिफल रही। भाजपा में भी एक बड़ा वर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान से सहमत नहीं है। वो एक्शन चाहता है। भोपाल के भाजपा सांसद आलोक संजर भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 'आतंकवाद की भर्तस्ना करना बंद करो,आतंकियों को तत्काल शूट करना ही राष्ट्रहित में है।

अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले के खिलाफ भोपाल सांसद आलोक संजर ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए है। सुरक्षा व्यवस्था से नाराज दिखे संजर ने ट्वीट कर कहा है कि, बेगुनाह अमरनाथ यात्रियों को मारने वालों को बस ड्राइवर सलीम शेक से सबक सीखना चाहिए, अपनी जान की परवाह न करते हुए उसने दो किमी तक गाड़ी दौड़ाकर लोगों की जान बचाई है। इतना ही नहीं सांसद संजर ने यह भी ट्वीट किया है कि, आतंकवादियों की भर्त्सना करना बंद करो और उन्हें तत्काल शूट करे यही राष्ट्रहित में है।
अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद सारे देश में गुस्सा उबल रहा है और मोदी सरकार पर दवाब बढ़ता जा रहा है। लोग सरकार की सुरक्षा की गारंटी पर सवाल उठा रहे हैं। लोग मोदी सरकार की मंशा पर सवाल उठाने लगे हैं। हालांकि एक वर्ग पूरे गुस्से को पाकिस्तान या मुसलमानों के खिलाफ मोड़ने की कोशिश कर रहा है परंतु इस बार लोग सरकार की जवाबदेही पर सवाल कर रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week