BJP जनकल्याण प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष का बेटा अड़ीबाजी में FIR

Saturday, July 8, 2017

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने जिस नेता को जनकल्याण प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है, उसी का बेटा अड़ीबाजी, गुंडागर्दी एवं मारपीट के मामले में थाना हबीबगंज पुलिस के एफआईआर रजिस्टर में दर्ज हो गया। घनश्याम राजपूत के बेटे विशाल राजपूत के खिलाफ 10 नंबर मार्केट में दहशत फैलाने एवं अड़ीबाजी करने का आरोप है। टीआई रविन्द्र यादव के मुताबिक, विशाल ने तीन दिन पहले एक युवक से 10 नंबर मार्केट पर अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी। 

इस घटना के दौरान दो तोले की सोने की चेन युवक के गले से गिर पड़ी। पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि विशाल और उसके साथियों ने उससे पैसे की मांग की। मना करने पर उन्होंने उसे पीटा और कार में जमकर तोड़फोड़ कर दी। विशाल राजपूत का पिता घनश्याम राजपूत भाजपा के जनकल्याण प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक है। आरोपी विशाल भी भाजपा के स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ा हुआ है। सूत्रों की मानें तो विशाल भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष करीबी है।

फेसबुक पर आलिशान लाइफस्टाइल
विशाल का फेसबुक पेज उसकी आलिशान लाइफ बयां करता है। उसने अपनी प्रोफाइल पर बंदूकों और लग्जरी गाड़ियों के साथ फोटो पोस्ट की है। बताया जा रहा है कि विशाल स्वच्छ भारत अभियान से भी जुड़ा हुआ है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week