बाल तस्करी: BJP महिला नेता रूपा गांगुली के घर पहुंची CID

Saturday, July 29, 2017

कोलकाता। बाल तस्करी मामले में सीआईडी जांच की जद में आई भाजपा नेता रूपा गांगुली को सीआईडी ने नोटिस जारी करके 27 जुलाई को हाजिर होने के लिए कहा था। इसके बाद सीआईडी की टीम उनके घर पहुंच गई। यहां रूपा गांगुली से पूछताछ की गई। बाल तस्करी में पकड़े गए आरोपियों ने रूपा गांगुली का नाम लिया था। सीआईडी यह पता लगा रही है कि क्या सचमुच रूपा गांगुली इस मामले में इन्वाल्व है। 

भाजपा सांसद रुपा गांगुली से बाल तस्करी से जुड़े तार के बारे में पूछताछ के लिए सीआईडी टीम आज उनके घर पहुंची। इससे पूर्व जलपाईगुड़ी में बाल तस्करी के मामले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय तथा भाजपा सांसद रुपा गांगुली का नाम आया था, जिसके बाद सीआईडी ने इस संबंध में उन्हें नोटिस भी भेजा था। मामले में अन्य नेताओं में जलपाईगुड़ी भाजपा मंडल के सचिव विनायक मिश्रा एवं उस जिले के वरिष्ठ पार्टी नेता प्रशांत सरीन भी शामिल हैं। नोटिस में विजयवर्गीय एवं रुपा गांगुली दोनों को 27 जुलाई को सीआइडी मुख्यालय में हाजिर होने का निर्देश गया गया था।

गौरतलब है कि जलपाईगुड़ी में नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त और तस्करी मामले में गिरफ्तार विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा महिला मोर्चा नेत्री जूही चौधरी का नाम लिया था। इसके बाद से ही जूही फरार चल रही थी। सीआइडी की टीम ने साधु का वेश धारण करके उसे नेपाल सीमा पर एक घर से गत एक मार्च को गिरफ्तार किया था। विमला बाल गृह चलाने वाली चंदना चक्रवर्ती घटना के बाद से पुलिस हिरासत में है। उस पर 17 बच्चों को बेचने का आरोप है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week