BHOPAL में पढ़ने आए छात्र ने अपनी ही चाची को बदनाम कर दिया, सुसाइड

Thursday, July 20, 2017

भोपाल। बड़े शहरों में रहने वाले लोगों के यहां उनके रिश्तेदारों के बच्चे अक्सर पढ़ने के लिए आ जाते हैं। एमपी नगर इलाके में सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी भी अपने बड़े भाई के बेटे को पढ़ाई कराने के लिए भोपाल ले आए थे परंतु भतीजे ने अपनी ही चाची पर बुरी नजर डालना शुरू कर दी और कुछ ऐसी चीजें रिकॉर्ड कर लीं जो आपत्तिजनक थीं। जब उसकी हरकतों से तंग आकर चाचा चाची ने उसे वापस भेज दिया तो उसने WHATSAPP पर वो सारी गोपनीय चीजें वायरल कर दीं। रिश्तेदारों के बीच वायरल हुईं इन बातों से परेशान होकर महिला ने सुसाइड कर लिया। 

टीआई एमपी नगर संजय सिंह बैस के अनुसार एमपी नगर निवासी गीता (36) के पति सिंचाई विभाग में है। सोमवार दोपहर गीता के सल्फास खाने के बाद गंभीर हालत में परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मंगलवार रात मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि पहले मृतका के जेठ का लड़का उनके साथ रहता था। पिछले दिनों वह अपने घर चला गया। इस दौरान उसने गीता के खिलाफ वॉट्सअप पर पोस्ट परिजनों को भेज दिया। इसका पता चलते ही गीता बदनामी के डर से सल्फास खा लिया। पुलिस को मौके से गीता के मोबाइल फोन के अलावा एक कॉपी मिली है।

इसमें उसने पूरे मामले के बारे में लिखा है। हालांकि, टीआई बैस का कहना है कि उन्होंने अब तक कॉपी नहीं पढ़ी है, इसलिए उसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हमें शॉर्ट पीएम रिपोर्ट भी नहीं मिल पाई है। 

हरकतें बढ़ने पर भेज दिया था घर
टीआई बैस के अनुसार भतीजा पढ़ाई के लिए भोपाल आया था। यहां रहने के दौरान वह मृतका से हरकतें करने लगा। पहले तो मृतका को लगा कि भतीजा है, लेकिन बाद में उसकी हरकतें बढ़ती देख उन्होंने उसे वापस उसके घर भेज दिया। इसके बाद ही उसने चाची के खिलाफ परिजनों को वॉट्सअप पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया। इसको लेकर परिजनों के बीच मृतका के चरित्र को लेकर कानाफूसी होने लगी थी। टीआई बैस ने आशंका जताई की हो सकता है कि इसी के चलते उसने आत्महत्या का कदम उठाया हो।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week