बजरंगियों ने किया पुलिस थाने पर हमला, नशे में धुत नेता को छुड़ा ले गए

Saturday, July 15, 2017

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में बजरंग दल के 50 से ज्यासदा कार्यकर्ताओं ने हबीबगंज थाने पर हमला कर दिया। यहां बजरंग दल का प्रदेश संयोजक कमलेश ठाकुर हिरासत में बंद था। कार्यकर्ताओं ने पुलिस को धमकाया और अपने नेता को छुड़ा ले गए। कमलेश ठाकुर नशे में धुत होकर पुलिस को गालियां दे रहा था। इसी के चलते पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने आ गई थी।  पुलिस सूत्रों के आरोप है कि बजरंग दल का प्रांतीय संयोजक कमलेश ठाकुर नशे में धुत, भोपाल के 10 नंबर मार्केट में शराब पी रहा था, देर रात पुलिस ने इस पर ऐतराज जताया तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। जब पुलिस उसे अपने साथ हबीबगंज थाने लाई तो बजरंग दल के कार्यकर्ता भी वहां जुट गये।

50-60 की तादाद में आए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सामने पुलिस बेबस खड़ी रही, और कार्यकर्ता अपने नेता को कंधे पर बिठाकर चलते बने। नेता ने खुद को बेकसूर बताया और आरोप लगाने वाले को ही सामने लाने की बात कही। कमलेश ठाकुर ने कहा कि महालक्ष्मी ज्वैलर्स में मैं खरीदारी करने आया, जितने लोग प्लेटफॉर्म पर थे पुलिसवाले वहां से सबको उठाने लगे। मैंने उनको कहा मैं यहां खरीदारी करने आया था लेकिन उन्होंने मुझे लॉकअप में बंद कर दिया। मैंने पूछा भाई कौन फरियादी है जिसकी शिकायत पर मुझे बंद कर दिया लेकिन वो बता नहीं पा रहे हैं।

बजरंग दल के हंगामे को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी हबीबगंज थाने पहुंच गए। मौके पर पहुंचे सीएसपी सीएम द्विवेदी ने पहले कहा थोड़ी गफलत हुई है, इसे देख रहे हैं अगर उनकी कोई आपराधिक भूमिका होगी तो मामला दर्ज किया जाएगा। देर रात आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में रूकावट डालने, गाली गलौच और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week