BF को सुसाइड का लाइव दिखाने वीडियो कॉल किया और नदी में कूद गई

Sunday, July 23, 2017

गुना। प्रेमिका का अपने प्रेमी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमिका ने प्रेमी से बात कहने के लिए फोन किया तो उसने उसका फोन काट दिया। जिससे वह काफी परेशान हो गई। बार-बार फोन कर प्रेमिका ने प्रेमी को समझाने की कोशिश की,लेकिन वह नहीं माना। जिस पर प्रेमिका ने प्रेमी को वीडियो कॉल कर पार्वती नदी में कूदने की बात कही। लेकिन प्रेमी को विश्वास नहीं हुआ और उसने कॉल काट दिया। 

प्रेमिका ने प्रेमी को दोबरा वीडियो कॉल कर पार्वती नदी में छलांग लगा दी। वीडियो कॉल में प्रेमिका को छलांग लगाते देख प्रेमी डर गया लेकिन प्रेमिका का मोबाइल भी छलांग के साथ नदी में जा गिरा। प्रेमिका को छलांग लगाते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। साथ ही कुछ तैराक लोगों ने नदी में छलांग भी लगा दी। यह घटना गुना के पास की है। 

घटना की सूचना मिलते ही रुठियाई थाने से तैराक सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और ग्रामीण अमित, मुकेश व गोविंद ने अपनी जान की परवाह किए बगैर नदी में कूदकर दो किलोमीटर तक तैरते हुए करीब एक घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद लड़की को बचाया।

पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने अपना नाम प्रियंका बताया और वर्तमान में वह इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही है। उसने बताया कि उसका प्रेमी उससे नाराज चल रही है। जिससे परेशान होकर उसने नदी में छलांग लगा दी थी। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मुकेश मीना ने बताया कि लड़की अपने प्रेमी से बात कर उसे कुछ समझाने की कोशिश कर रही थी तभी अचानक वह नदी में कूद गई। हालांकि नदी का तेज बहाव था पर पुलिस व ग्रामीणों की सहायता से उसे बचा लिया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं