BCCI: सचिन तेंदुलकर को सलाहकार बनाने का प्रस्ताव खारिज

Thursday, July 20, 2017

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को राहुल द्रविड़ के बतौर कंसल्टेंट टीम इंडिया के साथ जुड़ने पर कोई परेशानी नहीं है. शास्त्री ने कहा है कि पूर्व कप्तान द्रविड़ के लिए सलाहकार के तौर पर टीम इंडिया के दरवाजे खुले हुए हैं. दरअसल, सचिन तेंदुलकर को टीम इंडिया का सलाहकार बनाने की रवि शास्त्री की मांग को बीसीसीआई ने खारिज कर दिया है. अब सूत्रों की मानें तो इस साल के आखिर में शुरू हो रहे द. अफ्रीका के दौरे के लिए द्रविड़ की सेवाएं ली जा सकती हैं.

नवनियुक्त हेड रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि हम सभी जानते हैं कि इंडिया-ए और अंडर-19 फुल टाइम कोच द्रविड़ के आने से टीम को बहुत फायदा होगा. यह फैसला कर बीसीसीआई को बता दें कि वह कैसे अपना समय निकाल पाएंगे. इसमें मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

शास्त्री ने यह भी बताया कि वह ड्रेसिंग रूम में सलाहकारों के रूप में पूर्व खिलाड़ियों को आमंत्रित करने के समय को लेकर विचार कर रहे थे. एक दिन पहले ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर को भारतीय टीम का बैटिंग कंसल्टेंट बनाने की सिफारिश की थी. हालांकि शास्त्री के इस सुझाव को सीओए की सदस्य डायना एडुलजी ने खारिज कर दिया है

भारत की महिला टीम की पूर्व कप्तान डायना का कहना है कि सचिन इस वक्त मुंबई इंडियंस के आइकॉन हैं और स्पोर्ट्स चैनल सोनी के साथ भी उनका करार है. सीओए के इस रुख के बाद अब एक बार फिर बीसीसीआई की निगाहें राहुल द्रविड़ पर टिक गई हैं. बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक इस साल के आखिर में शुरू हो रहे द. अफ्रीका के दौरे के लिए द्रविड़ की सेवाएं ली जा सकती हैं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week