राजस्थान में आनंदपाल के शव पर सियासत का AUDIO वायरल

Wednesday, July 5, 2017

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद 12वें दिन भी शव पर हो रही सियासत में बुधवार को भूचाल आ गया है। एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग पर प्रदेश भर में आंदोलन की अगुवाई करने वाले प्रमुख नेताओं की आपस में बातचीत के ऑडियो क्लिप सामने आ गए। ईटीवी ने शव पर सियासत का खुलासा करते हुए चार ऑडियो क्लिप सुनाए तो इन नेताओं के होश फाक्ता हो गए। इन ऑडियो में श्री राजपूत करणी सेना के संरक्षण लोकेन्द्र सिंह कालवी और राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिर्राज सिंह लोटवाड़ा पर सरकारी एजेंट होने के आरोप लगाए गए। ये आरोप श्रीराजपूत करणी सेना के अध्यक्ष अजीत सिंह मामडोली और राजस्थान बुनकर बोर्ड के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर लगा रहे हैं। इन ऑडियो में आनंदपाल सिंह की बड़ी बेटी चीनू की बातचीत भी शामिल है।

आनंदपाल सिंह के वकील एपी सिंह इस ऑडियो में किसी व्यक्ति को कह रहे हैं ... 'राजस्थान जल रहा है फायदा उठाओ' हालांकि ईटीवी से बातचीत में उन्होंने इसे अपनी आवाज होने से इनकार कर दिया। जबकि इस ऑडियो में वकील एपी सिंह कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के जरिए राहुल गांधी से हुई बातचीत का दावा कर रहे हैं। इसमें सचिन पायलट से भी बात होने का दावा किया जा रहा है।

आनन्दपाल की बेटी चीनू बनी सियासत की कठपुतली
दो गुटों की राजनीतिक लड़ाई में पिछले 12 दिनों से आनन्दपाल के शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका है। ऑडियो में आनंदपाल की बड़ी चीनू से आंदोलन से जुड़े नेताओं की बातचीत भी सामने आई है। बातचीत में चीनू पासपोर्ट नहीं होने पर भारत लौटने की अपनी मजबूरी बता रही हैं वहीं नेता उसे सरकार से मांगे मनवाने के लिए दबाव बना रहे हैं।

लाश जली तो हम क्या करेंगे?
ऑडियो में बुनकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम तंवर कह रहे हैं कि... 'लाश जली तो हम क्या करेंगे'? 'हम तो जीते जी मर जाएंगे' कांग्रेस के पूर्व नेता राधेश्याम तंवर का यह ऑडियो पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गया है। सूत्रों के अनुसार साजिशकर्ताओं के खिलाफ जल्द ही पुलिस सख्त कार्रवाई कर सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week