आज AIR INDIA बेच रहे, कल क्‍या कश्‍मीर बेच देंगे: शिवसेना @BJP

Saturday, July 1, 2017

नई दिल्ली। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. इस बार शिवसेना ने एयर इंडिया में विनिवेश को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। सामना में लिखा गया है कि आज एयर इंडिया के कर्ज का बोझ नहीं झेला जा रहा है इसलिए उसे बेचा जा रहा है, कल अगर कश्मीर की सुरक्षा में हो रहा खर्च सहन नहीं हुआ तो क्या कश्मीर की भी नीलामी होगी?' 

इतना ही नहीं, सामना में आगे लिखा है कि अगर कांग्रेस सरकार के समय यह फैसला लिया गया होता तो, बीजेपी उसके सारे कपड़े उतार देती और कहती सरकार एयर इंडिया नहीं चला सकती तो देश क्या चलाएगी, लेकिन यह कार्य बीजेपी सरकार के दौरान हो रहा है और देश के गौरव एयर इंडिया को बेचा जा रहा है। 50 हजार करोड़ के घाटे में चल रही एयर इंडिया के बेचे जाने पर सामना में आगे लिखा गया है कि नौकरशाहों और एयर इंडिया के कर्मचारियों ने भारत की शान को बेच खाया है, जिसे बीजेपी सरकार भी नहीं ठीक कर पा रही है। 

एक बड़ा भष्ट्रचार हुआ है। बता दें कि केद्रीय कैबिनेट ने एयर इंडिया में विनिवेश की मंजूरी दे दी है। वहीं, नीति आयोग ने कर्ज में डूबी एयर इंडिया के पूरी तरह से निजीकरण का सुझाव दिया है। खबर तो यह भी हैं कि एयर इंडिया को टाटा ग्रुप और इंडिगो ने खरीदने में रूचि दिखाई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week