ADULT हुआ IIFA जानिये इससे जुड़ी कुछ खास बातें !

Thursday, July 13, 2017


14 जुलाई से बॉलीवुड अवॉर्ड्स के महापर्व आईफा की शुरुआत होने वाली है. इस साल का आईफा अवॉर्ड थोड़ा खास है क्योंकि वह अब अडल्ट हो चुका है. बता दें कि आईफा की शुरुआत हुए 18 साल पूरे हो चुके हैं. इतने सालों से कलाकारों को सम्मानित और दर्शकों को एंटरटेन करने वाला ये इवेंट इस साल खूब शानदार होने वाला है.

एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे ग्लैमरस अवॉर्ड इवेंट कहे जाने वाले IIFA अवॉर्ड्स में अमिताभ बच्चन IIFA के ब्रांड एंबेसडर थे. लेकिन 2010 में अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार ने  IIFA  को बायकॉट करने का फैसला कर लिया आखि‍र क्यों बच्चन फैमिली इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनती. IIFA अवॉर्ड के लिए बॉलीवुड सितारे बैक पैक करने न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो रहे हैं.  14 जुलाई से शुरू होने जा रहे इस ग्लैमरस अवॉर्ड इवेंट को बॉलीवुड का सबसे बड़ा इवेंट कहा जाए तो गलत नहीं होगा. छोटे स्टार्स से लेकर बड़े स्टार्स से सजने वाले इस इवेंट से इस बार भी बच्चन परिवार गायब रहेगा.


दरअसल जब साल 2010 में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने IIFA 2010 के लिये प्रमोशनल वीडियो शूट किया था तो इसके ऑर्गनाइजर्स ने उनका काफी मज़ाक उड़ाया था. ऑर्गनाइजर्स का इस तरह का बर्ताव देखते हुए बच्चन फैमिली ने फैसला लिया कि अब वह कभी भी IIFA का हिस्सा नही रहेंगे. हालांकि ये खबरें भी खूब चर्चा में हैं कि ऐश्वर्या राय के एक्स लवर सलमान खान की वजह से अमिताभ बच्चन के परिवार ने IIFA अवॉर्ड का हिस्सा ना बनने का फैसला लिया.

खबर है कि साल 2010 में श्री लंका में आयोजित इस अवॉर्ड सेरमनी के बारे में ना ही अमिताभ बच्चन से राय ली गई और इस शो को सलमान से होस्ट कराया गया. इस इवेंट के इतने करीब रह चुकें अमिताभ बच्चन को अॉर्गनाइजर्स के अलगाव से दुख हुआ और उन्होंने इससे बाहर आने का मन बना लिया. अमिताभ के इस फैसले से आयोजकों  को झटका लगा और उन्होंने बिग बी को मनाने की पूरी कोशिश लेकिन बात नहीं बनी क्योंकि महानायक ने इस इवेंट का कभी हिस्सा ना बनने का मन बना लिया था. उन्होने विन्रमता से मना करते हुए कह दिया कि अब वो IIFA  में कोई दिलचस्पी नही रखते हैं. लेकिन यहां सवाल ये भी उठता है कि शायद सलमान की IIFA में एंट्री की वजह से बच्चन परिवार ने किनारा ना कर लिया हो....

इस इवेंट के लिए बॉलीवुड सितारे लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि इस बार आपको कई दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली हैं. इवेंट में परफॉर्म करने वाले सिलेब्स में ए.आर.रहमान, दिलजीत दोसांझ, हरिहरण, कैलाश खेर, मीका सिंह शामिल है. सिंगिंग के अलावा जो स्टार्स अपने डांसिंग टैलेंट से दर्शकों  एंटरटेन करने वाले हैं उनमें आलिया भट्ट, कृति सैनन, शाहिद कपूर, सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत और शाहिद कपूर का नाम शामिल है. वहीं शो के होस्ट की बात करें तो इस बार वरुण धवन और सैफ अली खान मिलकर ये शो होस्ट करने वाले हैं. बता दें कि पिछले साल यानी साल 2016 में फरहान अख्तर और शाहिद कपूर ने ये कार्यक्रम होस्ट किया था

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week