ABVP ने कुलपति की कार पर भ्रष्ट लिख दिया, NSUI ने महिला कुलपति को रुलाया

Thursday, July 20, 2017

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। राजा मानसिंह तोमर संगीत विश्वविद्यालय और जीवाजी विश्वविद्यालय में अब राजनीजिक पार्टिया अपना-अपना गढ मजबूत करने में लगे हुये, ऐसा ही कुछ नजारा कल संगीत और जीवाजी विश्वविद्यालय में मिला जहां दोनों विश्वविद्यालय में छात्र संगठन अपनी-अपनी मांगें लेकर पहुचें, एबीवीपी ने संगीत विश्वविद्यालय की कुलपति की गाडी की नंबर प्लेट पर भ्रष्ट लिख दिया तो वहीं एनएसयूआई ने अपनी मांग पर इतना अड़ गए कि जीवाजी विश्वविद्यालय की कुलपति की आंखें में आंसू आ गये और उन्हों हाथ जोडने पडे।

राजा मानसिंह तोमर संगीत विश्वविद्यालय में बुधवार को अखिल भारजीय विद्यार्थी परिषद ने विवि में भ्रष्टाचार को निशाना बना नारेबाजी की। उन्होंने कुलपति प्रो. लवली शर्मा की गाडी की नंबर प्लेट पर भ्रष्ट लिख दिया। जिस पर विश्वविद्यालय प्रबंधन ने पुलिस बुला ली। छात्रों ने पुलिस के सामने रजिस्टार यूएस कुलश्रेठ को पांच सूत्रीय ज्ञापन दिया। अभिविप के महानगर मंत्री गौरव मिश्रा, अंकि भदौरिया, प्रतीक शर्मा व अन्य छात्र मौजूद थे। 

उधर जीवाजी विश्वविद्यालय में एनएसयूआई के जिला महासचिव सर्वेश मिश्रा और शत्रुघन शर्मा व अन्य कार्यकर्ताओं और छात्रों के साथ कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला से मिलकर छात्रों से ली जाने वाली दो हजार रुपए की फीस के सिस्टम को बंद करने की मांग रखी। इस दौरान उनका कहना था कि री-ओपन में पास होने के बाद छात्रों की फीस वापस की जाना चाहिए। क्योंकि इसमें उनका कोई दोष नहीं है, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का हंगामा इतना ज्यादा हो गया कि कुलपति संगीता शुक्ला के आंखों में आंसू तक आ गये आखिर में उन्होंने छात्रों के सामने हाथ जोड लिए और कहा कि आपके मामले ईसी की बैठक में रखे जायेगें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week