ये है दुनिया का सबसे परफेक्ट फिगर, जो हर मर्द को पसंद आता है: रिसर्च रिपोर्ट

Sunday, July 16, 2017

परफेक्ट फिगर ना केवल हर महिला का सपना होता है बल्कि हर पुरुष भी यही चाहता है कि उसकी वाइफ, गर्लफ्रेंड या लिव इन पार्टनर परफेक्ट फिगर ही हो। कई करोड़पति कारोबारियों की पत्नियां तो परफेक्ट फिगर के लिए ना जाने क्या क्या जतन नहीं करतीं। इधर बॉलीवुड में परफेक्ट फिगर की होड़ के चलते आजकर जीरो फिगर का फेशन चल पड़ा है। लेकिन हम आपको बताते हैं कि जीरो फिगर, परफेक्ट नहीं होता। वैज्ञानिकों के अनुसार परफेक्ट फिगर के मायने कुछ और होते हैं और यह मॉडल है, दुनिया में सबसे परफेक्ट फिगर की मा​लकिन। इंग्लिश मॉडल, ऐक्टर और टीवी प्रेजेंटर का नाम है केली ब्रूक। 

यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सस में किए गए एक शोध के मुताबिक हाइट, वजन, बालों की लंबाई और चेहरे के आकार के आधार पर केली ब्रूक की बॉडी एक 'आदर्श शरीर' के इन सभी पैमानों पर खरी उतरती है। वैज्ञानिकों का कहना है कि 34 वर्षीय मॉडल का फिगर परफेक्ट है। इस तरह का फिगर पुरुषों का आकर्षित करता है। 

केली पूरी तरह नैचरल और सायेंटिफिकली परफेक्ट हैं। केली ने कभी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया। उनका फिगर अच्छे स्वास्थ्य की निशानी है और उनके होंठों पर फैली प्राकृतिक मुस्कुराहट उनको और भी हसीन बनाती है। इन सबके बावजूद केली कहती हैं कि अक्सर उनको अपने फिगर के चलते उपहास का पात्र बनना पड़ा है और ब्यूटी 'एक्सपर्ट' उनके मोटापे' पर निशाना साधते रहे हैं। वैसे, हमारा मानना तो यह है कि हर स्वस्थ शरीर और मुस्कुराता हुआ चेहरा अपने आप में परफेक्ट है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week