अखिलेश यादव की बैठक में सपा नेता को हार्टअटैक, मौत

Saturday, July 22, 2017

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में चल रही पार्टी की बैठक के दौरान आज एक नेता उमाशंकर चौधरी को हार्ट अटैक आ गया। बैठक पार्टी कार्यालय में चल रही थी। उनको आनन-फानन में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उमा शंकर चौधरी का निधन हो गया। नेता उमा शंकर चौधरी की हार्ट अटैक पड़ने से 1:50 पर सिविल अस्पताल में हुई मौत।

आज प्रदेश के समाजवादी पार्टी के दफ्तर में सपा की मंथन बैठक चल रही थी। इसी दौरान सपा के नेता उमा शंकर चौधरी को दिल का दौरा पड़ा। जहां उन्हें तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांसें ली।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने उमा शंकर चौधरी के निधन पर शोक जताने के साथ ही कहा कि यह पार्टी के लिए बड़ी क्षति है। अहमद हसन,राजेन्द्र चौधरी समेत कई पूर्व मंत्री भी अस्पताल पहुंचे।

सपा नेता उमाशंकर चौधरी का शव पार्टी पार्टी दफ्तर लाया गया। जहां पार्टी के कई सीनियर नेताओं ने चौधरी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज अखिलेश यादव की अध्यक्षता में प्रस्तावित बैठक में सदस्यता अभियान, बूथ, तहसील, जिला इकाई के चुनाव पर मंथन कर रहे थे। उनके निधन की सूचना पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सिविल अस्पताल पहुंच गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week