दरवाजे पर लिखा: मेरी पत्नि चरित्रहीन थी, इसलिए हत्या कर दी

Thursday, July 27, 2017

दतिया। यहां एक युवक ने अपनी पत्नि की हत्या कर दी और 2 साल की बेटी को लेकर फरार हो गया लेकिन फरार होने से पहले उसने अपना इकबालिया बयान अपने ही घर के दरवाजे पर लिखा। उसने लिखा कि मेरी पत्नि चरित्रहीन थी। मेरे घर से जाते ही लोगों को बुला लेती थी। उसके मायके वाले भी उसे कुछ नहीं कहते थे। समाज में मुझे शर्मसार होना पड़ता था। इसलिए मैने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की राजघाट कॉलोनी का है। यहां रहने वाला राम किशन कुशवाहा अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इस बात को लेकर दोनों में आपस में कई बार झगड़ा भी होता रहता था। बुधवार को इसी बात को लेकर रामकिशन ने पत्नी पूजा के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद रामकिशन अपनी करीब दो साल की बच्ची को लेकर फरार हो गया।

चॉक से दरवाजे पर लिखा हत्या का कारण
हत्या के बाद रामकिशन ने चॉक से दरवाजे पर हत्या की स्वीकारोक्ति करते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी चरित्रहीन थी। उसके कई लोगों से नाजायज संबंध थे। मैंने यह बात कई बार पूजा के परिजनों को भी बताई लेकिन किसी ने उसको समझाया नहीं। मैं जब घर से निकलता था तो लोग हंसते थे। इस बात से तंग आकर मैंने पूजा की हत्या कर दी। उसने यह भी लिखा है कि कहने को यह बच्ची हमारी जरुर है, लेकिन दरअसल ये किसी और की बच्ची है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week