शाहरुख खान को वड़ोदरा कोर्ट से समन जारी

Thursday, July 13, 2017

MUMBAI : जनवरी में शाहरुख ने मुंबई रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए अगस्त क्रांति में सफर करने का फैसला किया लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। वडोदरा में उन्हें एक नजर देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। उस बेकाबू भीड़ को संभालना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया था। वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर 'रईस' के प्रमोशन के दौरान मची भगदड़ मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को वड़ोदरा कोर्ट की ओर से समन जारी किया गया है। शाहरुख को कोर्ट में इस मामले को लेकर 27 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है।

आपको बता दें अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी कलाकार नए-नए पैंतरे आजमाते रहते हैं. शायद यही सोचकर शाहरुख ने भी कुछ हटकर फिल्म को प्रमोट करने का तरीका निकाला. इस साल की शुरुआत में शाहरुख की फिल्म 'रईस' रिलीज हुई थी. इस फिल्म का प्रमोशन कुछ हट के करना शाहरुख को महंगा पड़ गया. शाहरुख ने मुंबई रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए अगस्त क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी और तभी वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर उनको देखने कि लिए भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद फहीद खान की मौत हो गई. इस दौरान एक पुलिस कर्मी समेत दो लोग घायल भी हुए.

इस घटना के बारे में जब शाहरुख से बात की गई तो उन्होंने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए यह कहा कि जिस शख्स की मौत हुई है वह उनके सहयोगी के रिश्तेदार हैं. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और उनके रेलवे स्टेशन सेजाने के बाद ही ये घटना हुई.

23 जनवरी को घटी इस घटना को देखते हुए वडोदरा रेलवे पुलिस ने शाहरुख के साथ-साथ फिल्म रईस के को-प्रड्यूसर एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी समन भेजा था. लेकिन शाहरुख खान ने इस समन के खि‍लाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की. याचिका के बाद गुजरात हाईकोर्ट ने वडोदरा रेलवे पुलिस द्वारा उनके खिलाफ जारी समन पर रोक लगा दी थी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week