रुपा गांगुली जी, आप कितनी बार हो चुकीं हैं रेप का शिकार: ममता के मंत्री ने पूछा

Saturday, July 15, 2017

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच विवाद मर्यादाएं तोड़ चुका है। कल भाजपा नेता रुपा गांगुली ने कहा था कि 'बहू-बेटियों को बंगाल भेज दें, रेप न हो जाए तब बताना।' इस पर सोशल मीडिया में भी काफी तीखी प्रतिक्रियाएं आईं। सुर में सुर मिलाते हुए ममता सरकार के मंत्री शिवन देव चटर्जी ने भी पूछा है कि बंगाल में रहते हुए उनका कितनी बार रेप हो चुका है। खबरों के अनुसार टीएमसी के मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूपा गांगुली के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि बंगाल में रहते हुए उनका कितनी बार रेप हुआ है? अपनी मातृभूमी के लिए गांगूली ऐसे कैसे बोल सकती हैं। 

बहू-बेटियों को बंगाल भेज दें, रेप न हो जाए तब बताना
इससे पहल भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर विवादित बयान दे दिया। ममता सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा-"मैं तृणमूल को सपोर्ट करने वाली सभी पार्टियों के नेताओं से कहना चाहती हूं कि वे अपनी बहू-बेटियों, भाभी-बीवियों को ममताजी की मेहमाननवाजी के बगैर राज्य में रहने के लिए भेजें। अगर 15 दिन भी बगैर दुष्कर्म हुए रह गए तब आकर मुझे बताना।"

रूपा ने कहा कि तृणमूल सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए हैं। राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 2015 में राजनीति में आने से पहले रूपा गांगुली (50) फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम था। वह कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बीआर चोपड़ा के महाभारत सीरियल में द्रौपदी के रोल के लिए रूपा ने काफी सुर्खियां बटोरीं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week