नरोत्तम मिश्रा: सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई के लिए तैयार, सुनवाई का इंतजार

Thursday, July 20, 2017

भोपाल। पेडन्यूज मामले में चुनाव आयोग द्वारा दोषी घोषित किए गए मंत्री नरोत्तम मिश्रा दिल्ली हाईकोर्ट की डबल बैंच से बेरंग लौटने के बाद अब सुप्रीम कोर्ट की चौखट पर हैं। फैसले के बाद से ही दिल्ली डटे नरोत्तम मिश्रा लगातार वकीलों से मुलाकात कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि नरोत्तम मिश्रा के वकीलों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। उम्मीद है 24 जुलाई को सुनवाई शुरू हो सकती है। 

नरोत्तम मिश्रा की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में जमें अधिवक्ताओं ने बुधवार को यह संकेत दिए है।उनके मुताबिक केस से जुड़ी तैयारी पूरी कर ली गई है। साथ ही उसकी जल्द सुनवाई का मांग भी की गई है। इसी बीच प्रदेश में चल रही विधानसभा की कार्रवाई से दूर नरोत्तम मिश्रा दिल्ली में ही जमे है। जहां वह पूरे समय अधिवक्ताओं से मेल-मुलाकात और चर्चा में व्यस्त है।

बता दें कि पेड न्यूज से जुड़े एक मामले में चुनाव आयोग ने पिछले दिनों मंत्री नरोत्तम मिश्रा को दोषी ठहराते हुए उन्हें तीन साल तक के लिए चुनाव लड़ने के अयोग्य करार दे दिया था। जबकि नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि चुनाव आयोग को इस तरह का फैसला देने का अधिकार ही नहीं है। इसी के चलते उन्होंने मप्र हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच में अपील दायर की जो जबलपुर, सुप्रीम कोर्ट होते हुए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची। यहां डबल बैंच से अपील खारिज कर दी गई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week