हूटर बजा रहे थे कमिश्नर, महिला ने ऐसा लताड़ा, माफी मांगने लगे

Sunday, July 30, 2017

मथुरा। बाजार में बेवजह हूटर बजाकर खुद को वीवीआईपी जता रहे सेल टैक्स कमिश्नर को एक महिला ने जमकर खरी खोटी सुनाईं। हालात यह बने कि कमिश्नर को माफी मांगकर मामला शांत कराना पड़ा। महिला स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी तभी उत्तर प्रदेश सरकार के सेल टेक्स कमिश्नर की गाड़ी ने पीछे से महिला को हूटर दिया। हूटर की आवाज सुनते ही महिला का पारा चढ़ गया। 

कमिश्नर की कार रुकवाई, चाबी निकाल ली 
महिला ने कमिश्नर की गाड़ी रुकवा कर उसकी चाबी निकाल ली। कमिश्नर और उसके ड्राइवर को महिला ने काफी खरी-खोटी सुनाई। ड्राइवर ने हाथ जोड़कर माफी मांगी। तब जाकर महिला का गुस्सा शांत हुआ। कमिश्नर अपनी लाज बचाकर कुछ देर गाड़ी में बैठे रहे। लोगों ने गाड़ी को धक्का मारकर साइड किया।

उड़ कर जाएंगे आप
रूपा लवानिया नाम की यह महिला दोबारा आयी और ड्राइवर को चाबी दे गाड़ी को थाने ले चलने का आदेश दे डाला। महिला के गुस्से को देख कोई समझ नहीं पा रहा था की आखिर माजरा क्या है। महिला ने बताया कि साहब सरकारी गाड़ी में है सो लगातार हूटर बजाते हुए आदमी के ऊपर से ही गाड़ी निकलना चाहते हैं।

हॉर्न बदलवाने के भी पैसे नहीं है आपके पास
भड़की महिला ने कमिश्नर साहब से बोला कि 'आप सरकारी अफसर हैं आपके पास गाड़ी का हार्न बदलवाने का भी पैसा नहीं है, क्या अब इसे भी सरकार को करना पड़ेगा। भड़की महिला ने कहा कि अगर सभी सरकारी गाड़ियों के हॉर्न ऐसे ही हैं तो आज ही पूरे सरकार की गाड़ी का हॉर्न बदलेगा तभी मै यहां से जाऊंगी।

माफी मांगने लगे कमिश्नर साहब
पुलिस लाइन में भी महिला का वही तेवर और सरकार तक को हिला देने वाली धमकी ने कमिश्नर साहब और ड्राइवर को दिन में ही तारे दिखा दिए। आखिर में जहां ड्राइवर को हाथ जोड माफी मांगनी पड़ी वहीं साहब को गाड़ी में से उतर कर आना पड़ा और हॉर्न बदवाने के आश्वासन के बाद किसी तरह से मामला शांत हुआ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week