नंदकुमार सिंह की कार से सामने कूदी महिला, जमकर हुआ हंगामा

Monday, July 3, 2017

कमलेश सारड़ा/मंदसौर। यहां आए दिन बीजेपी के लिए कुछ ना कुछ घटित हो रहा है। किसान आंदोलन की आग को ठंडी करने बीजेपी ने किसान संदेश यात्रा निकाली तो यहां उसका जमकर विरोध हुआ। सोमवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान यहां आए तो एक महिला ने बवाल मचा दिया| उनकी गाड़ी के सामने लेटकर महिला कहने लगी कि मै गाडी के नीचे आकर मरना चाहती हूं, बमुश्किल उसे समझाकर उठाया गया।सोमवार को किसान संदेश यात्रा के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान अपने काफ़िले के साथ गुजर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक महिला कार के आगे कूद गई। महिला को सामने आता देख ड्राइवर ने तत्काल ब्रेक मारे। इस पर महिला कार के आगे लेट गई।

कार रुकते ही महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। यह देख चौहान गाड़ी से उतरकर महिला के पास पहुंचे। महिला ने उन्हें बताया कि वह अपने पड़ोसी से बहुत परेशान है। वह पति, बहू और विकलांग बेटी के साथ मारपीट करता है। पुलिस को शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मैं आपकी गाड़ी के नीचे मरना चाहती हूं। यह सुन चौहान हैरान रह गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

चौहान ने महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं थी। बार-बार गाड़ी के नीचे आने की बात कह रही थी। मौके पर मौजूद टीआई उसे समझाने आए, लेकिन उसने उनकी बात भी नहीं मानी। इस पर चौहान ने टीआई से मौके पर जाकर महिला की समस्या का समाधान करने को कहा। टीआई ने कहा कि मैं रविवार को ही इनके घर जा चुका हूं। चौहान ने उन्हें फिर से मौके पर जाने और समस्या का समाधान करने को कहा।

महिला ने बताया कि वह एसपी मनोज सिंह से मिली थी और अपनी पीड़ा बताई थी। इस पर एसपी ने टीआई सीतामऊ को कार्रवाई के आदेश दिए थे लेकिन वह टीआई की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। इस कारण मैं आपकी गाड़ी के नीचे मरने आई हूं। चौहान के पूछने पर टीआई ने कहा कि महिला मामला बढ़ा-चढ़ा कर बता रही है। वह झूठ बोल रही है, जितना वह कह रही है, एेसी कोई बड़ी बात नहीं है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है। चौहान के आश्वासन के बाद महिला वहां से चली गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week