डोमेस्टिक वायलेशन- रात में प्लास्टिक के पाइप से पीटा, सारा दिन दर्द से तड़पती रही, पति हैवान है

छतरपुर।
नौगांव जिला छतरपुर, मध्यप्रदेश एक पत्नि ने अपने पति के खिलाफ यौन संबंधों के नाम पर हैवानियत करने का मामला दर्ज कराया है। पत्नि का आरोप है कि उसका पति रात में जानवर बन जाता है। घटना की रात पति ने उसे प्लास्टिक के पाइप से पीटा और फिर अननैचुरल सेक्स किया। इस हमले में महिला का प्राइवेट पार्ट घायल हो गया। 24 जुलाई वो सारा दिन दर्द से तड़पती रही। 25 जुलाई को उसने पुलिस की शरण ली और मामला दर्ज कराया।

नौगांव की एक 30 वर्षीय महिला ने मंगलवार देर शाम थाने में पहुंच कर अपने ही पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका 35 वर्षीय पति हैवान है, वो उसके साथ अननैचुरल सेक्स करता है, मना करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता है। बीते 23 जुलाई की रात करीब 11 बजे उसके पति ने जबरन अननैचुरल सेक्स किया। मना किया तो प्लास्टिक के पाइप से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे वह यह दर्द सहती रही, पति ने मारपीट करने के बाद अननैचुरल सेक्स किया।

प्राइवेट पार्ट्स में आई चोटें
पति के मारपीट से उसके शरीर और प्राइवेट पार्ट्स में चोट आई हैं। महिला ने बताया कि वह पति के डर के मारे घर से नहीं निकल पाई, आज मंगलवार को जैसे तैसे भाग कर थाने आई और रिपोर्ट कर रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 323, 294 व 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !