शिवराज सरकार की पोल खोलकर रख दूंगी: डीमेट घोटाला वाली कोमल पांडे ने कहा

Saturday, July 8, 2017

भोपाल। व्यापमं के साथ ही हुए डीमेट घोटाले में उम्रकैद की सजा काट रही महिला कैदी कोमल पांडे ने जेल के भीतर से सीएम शिवराज सिंह समेत पूरी सरकार को धमकी जारी की है। खुद को मानवाधिकार आयोग का अधिकारी बताकर लालबत्ती मेें घूमने वाली कोमल पांडे ने दावा किया है कि यदि उसने सारी सच्चाई उगल दी तो शिवराज सिंह सरकार संकट में आ जाएगी। कोमल ने यह धमकी पूर्व भाजपा नेत्री एवं महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े को दी है। 

महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेडे, सदस्य अंजू बघेल और सूर्या चौहान सेंट्रल जेल का दौरा करने गईं थीं। लता वानखेड़े भाजपा की महिला नेता थीं एवं सीएम की नजदीकी मानी जातीं हैं। इसी के चलते उन्हे महिला आयोग का चेयरमैन भी बनाया गया। उनका देखते ही डीमेट घोटाले में उम्रकैद की सजा काट रही कोमल पांडे उबल पड़ीं। 

उन्होंने कहा कि कोई क्यों नहीं समझ रहा, मैं अकेले इतना बड़ा घोटाला नहीं कर सकती। सभी बड़े लोग बाहर हो चुके हैं। सजा मुझे मिली। सेशन कोर्ट ने उम्र कैद की सजा दी है। अगर मुझे बाहर न निकाला गया तो सबको घसीट लूंगी। सरकार मुश्किल में आ जाएगी। कोमल की बात सुनकर खामोशी छा गई। 

बता दें कि इससे पहले पूछताछ के दौरान एप्लीकेशन कंट्रोलर योगेश उपरीत ने कहा था कि डीमेट से हुआ हर एडमिशन रिश्वत के बाद ही किया गया है। यहां पूरा 100 प्रतिशत घोटाला है। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी चिकित्सा मंत्री होता था, उसे 10 लाख रुपए भेज दिए जाते थे। चौंकाने वाली बात यह है कि डीमेट घोटाले का जो कार्यकाल बताया गया है उसमें एक समय सीएम शिवराज सिंह के पास भी यह विभाग रहा। कबिल ए गौर यह भी है कि डीमेट घोटाले में कांग्रेस के भी कई नजदीकी शामिल बताए गए थे इसी के चलते कांग्रेस ने इसे व्यापमं जैसा मुद्दा नहीं बनाया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week