कॉमेडी किंग कपिल शर्मा गंभीर बीमार, अस्पताल में भर्ती

Saturday, July 8, 2017

मुंबई। लो ब्लड प्रेशर के मरीज कपिल शर्मा एक बार फिर गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। उन्हे अस्पताल दाखिल किया गया है। इस खबर को लीक होने से बचाने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि ​कपिल की बीमारी के कारण नए एपिसोड की शूटिंग भी नहीं हो पाई। लोगों का मानना है कि सोनी एवं स्टार पर आने वाले नए कॉमेडी शो के कारण भी वो टेंशन में हैं। इस बात की जानकारी कपिल की टीम के एक क्लोज सदस्य ने लीक की है कि कपिल गंभीर रूप से बीमार हैं। जिसकी वजह से उन्हें फिर से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ये भी पता चला है कि कपिल को उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' के लिए पहले से निर्धारित कार्यक्रम के तहत शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए शूटिंग करनी थी। लेकिन अचानक बीमार पड़ने की वजह से शाहरुख के साथ 'द कपिल शर्मा शो' का शूट रद्द करना पड़ा।

अभी इस खबर को डिस्क्लोस नहीं किया जा रहा है कि कपिल को क्या हुआ है और उन्हें किस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पिछले महीने भी कपिल लो ब्लड प्रेशर कि वजह से बीमार हो गए थे। अपने शो के सेट पर अचानक कपिल की हालत खराब हो गई थी। जिसके बाद उनकी बिगड़ती तबियत को देखकर कपिल को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। डॉक्टरों का कहना था कि कपिल का बल्ड प्रेशर काफी कम हो गया था जिसके कारण उनकी तबियत बिगड़ी थी।

हो सकता है विवादों के कारण कपिल लगातार टेंशन में है। शो को लेकर कपिल कि चिंता भी उनकी बीमारी की एक वजह हो सकती है। फिर नए कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' के साथ कॉम्पीटीशन की चिंता भी लगता है कपिल को परेशान किये हुए है। सोनी पर 'द ड्रामा कंपनी' के अलावा, स्टार प्लस पर भी अक्षय कुमार का कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' भी आ रहा है। इन सब नए कॉमेडी शोज से बढ़ते कॉम्पीटीशन ने भी कपिल की चिंता बढ़ा दी होगी। वजह जो भी हो, हम कपिल के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week