कंगना रनोट पर तलवार से हमला, घायल

Thursday, July 20, 2017

MUMBAI: आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की सबसे बिंदास अभिनेत्री कंगना रनोट घायल हो गई हैं। तलवारबाजी के दौरान कंगना के माथे पर तलवार लग गई, और वह घायल हो गईं। कंगना को आनन-फानन में हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें कुछ दिनों तक आईसीयू में रखा जाएगा। उनके सिर पर 15 टांके लगाए गए हैं। अभी कुछ दिन और कंगना को डॉक्टरों क निगरानी में रखा जाएगा। 

खबरों की माने तो फिल्म में एक्शन सीन के लिए बॉडी डबल को बुलाया जाना था। मगर कंगना ने इसके लिए मना कर दिया और खुद ही एक्शन सीन करने की ठानी। हालांकि, सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी। मगर जब कंगना अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ शूटिंग कर रही थीं तभी एक एक्शन सीन के दौरान दोनों तलवारबाजी कर रहे थे, इसी दौरान निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था। मगर गलत टाइमिंग की वजह से तलवार जाकर कंगना के आइब्रोज के पास लग जाती है। जिसकी वजह से गहरा कट हो गया है।

कंगना को एक हफ्ते के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग के बाद वह प्लासटिक सर्जरी करवाएंगी। ताकि घाव का निशान मिट सके। वैसे कंगना के इस फिल्म के अगले साल अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week