श्योपुर में सिंधिया का मंच गिरा, जनाक्रोश रैली में आए थे ज्योतिरादित्य

Tuesday, July 11, 2017

श्योपुर। जिले के वीरपुर में जनआक्रोश रैली को सम्बोधित करने पहुंचे गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का मंच गिर पड़ा। मंच पर क्षमता से अधिक लोग खड़े हुए थे तभी अचानक धड़ाम कर मंच गिर गया। सिंधिया भी इस दौरान मंच पर ही उपस्थित थे। हालांकि इस हादसे में सिंधिया को चोट नहीं आई है। वीरपुर क्षेत्र भाजपा का गढ़ माना जाता है। 15 दिन पहले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहाँ रैली की थी। 

आज ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लहार के किसान सम्मेलन के अगले दिन श्योपुर में जनआक्रोश रैली को संबोधित करने पहुंचे। सिंधिया के मंच पर स्वागत के लिए उत्साहित कार्यकर्त्ता क्षमता से अधिक पहुँच गए| तभी धड़ाम कर मंच गिर गया। मंच के गिरने से थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गई। 

कार्यकर्ताओं समेत सिंधिया भी मंच से गिर गए। हालांकि मंच गिरने के बाद भी सिंधिया ने सभा में आये किसानों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान सिंधिया एक बार फिर प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया और किसान विरोधी सरकार बताया। आपको बता दें इससे पहले भोपाल में सत्याग्रह करने से पहले आष्टा में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया का मंच टूट गया था। इससे कुछ देर के लिए अफरातफरी मच थी। गनीमत रही थी कि मंच के गिरने से सिंधिया को हाथ में मामूली चोट लगी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week