बजरंगियों ने इमाम को खींचकर थप्पड़ मारा, मंत्री ने कहा छोटी मोटी बात

Wednesday, July 12, 2017

नई दिल्ली। अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के हिसार में इसे साम्प्रदायिक रंग दे दिया। उन्होंने एक मस्जिद के सामने जाकर आतंकवाद का पुतला जलाया और नारेबाजी की। शोरशराबा सुनकर इमाम मस्जिद के दरवाजे पर आए तो उन्हे खींचकर भीड़ में ले आया गया और फिर 'भारत माता की जय' बोलने के लिए कहा। इससे पहले कि इमाम अपनी बात रख पाते, एक कार्यकर्ता ने थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है। इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल इसे छोटी मोटी बात बताया है। 

वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई लोगों ने इमाम को घेर लिया है, उससे ज़बरदस्ती भारत माता की जय के नारे लगाने को बोल रहे हैं। इसी बीच शख्स ने लोगों को कहा कि कश्मीरी गद्दार हैं। पुलिस ने इस घटना के बाद कुल 200 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि ये शख्स मस्जिद का इमाम है।

सोमवार को हुए आतंकी हमले के विरोध में नारेबाजी करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता एक मस्जिद की ओर चले गए। मस्जिद के करीब पहुंच कर लोगों ने उन्होंने आतंकवाद का पुतला फूंका, तभी शोर की आवाज़ सुनकर एक शख्स बाहर आया। हंगामा कर रहे लोगों में से एक शख्स ने उस व्यक्ति को थप्पड़ भी जड़ दिया, जिसके बाद वह अंदर की ओर भागा। उसके बाद मौके पर पुलिस आ गई और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

मंत्री ने बताया छोटी-मोटी घटना
अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा एक मुस्लिम की पिटाई के मामले पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का बड़ा बयान आया है। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं स्वाभाविक हैं और कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए और यदि ऐसी कोई पिटाई हुई है तो यह निंदनीय है। इस मामले में कानून अपना काम करेगा और नियमों के अनुसार जो कार्यवाही होगी, वह की जाएगी। 

उधर कांग्रेस ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि देश में जहां पर भी भाजपा की सरकार है वहां पर वे इसे छोटी-छोटी घटनाएं बता कर समाज में जिस तरीके से जहर घोल रहे हैं और यह घटनाएं बड़ा रूप ले रही है, वह कहीं न कहीं बीजेपी की सोच को दर्शाती है।

जेडीयू ने बोला हमला
इस घटना के बाद जेडीयू नेता अली अनवर ने कहा कि इसके बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी से सवाल होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जो सत्ता में है उनके लिए देश में कोई कानून नहीं है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week