पत्नि ने भाई से बना लिए थे अवैध रिश्ते, माता-पिता की हत्या कर दी

Saturday, July 15, 2017

प्रवीण सोनी/बड़वानी। यहां एक बेटे ने अपने पिता एवं सौतेली मां की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी पत्नि ने उसके बड़े भाई से अवैध रिश्ते बना लिए थे और माता पिता इसका विरोध नहीं कर रहे थे। हत्यारो​पी बेटे का कहना है कि उसकी पत्नि ने उसके ऊपर टोटका भी कर दिया था। वो चाहता था कि माता पिता मामले में दखल दें, लेकिन जब दोनों ने उसके अनुसार कदम नहीं उठाया तो बेटे ने दोनों को लाठियों से पीट पीटकर मार डाला। 

सिलावद थाना क्षेत्र के ग्राम केलि अंतर्गत आने वाले नवाडीया फल्या में एक पुत्र सन्या (30) पिता गुलाबिया ने नशे की हालत में अपने 65 वर्षीय पिता गुलाबिया सहित 60 वर्षीय सौतेली माँ बायली बाई को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पुत्र की माने तो उसके भाई और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध सम्बन्ध थे। जिसको लेकर उसने पिता और माँ दोनों को बताया था। उसने माँ और पिता से यह भी कहा था के इन दोनों के अवेध सम्बन्ध के कारण इन लोगो ने उसपर भी जादू टोना करवा रखा है लेकिन पिता और माँ दोनों ने ही उसकी बात को अनसुना कर दिया। 

जिसको लेकर आरोपी सान्या परेशान था और इसी बात को लेकर उसका पिता गुलबिया से विवाद हुआ। आक्रोश में आकर सान्या ने पिता की लाठी से पिटाई कर दी। सान्या की माँ ने जब देखा अपने पति को बचाने सामने आ गई लेकिन नशे में चूर पुत्र ने पति को बचाने आई अपनी सौतेली माँ पर भी हमला कर दिया। दोनों की मौत हो गई। पुलिस की मानें तो आरोपी सान्या अपने माँ बाप दोनों को पसन्द नही करता था और इसी कारण उसने दोनों की हत्या की है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week