भिंड में महिला मजदूर का गैंगरेप, पति को पेशाब पिलाई

Friday, July 28, 2017

भिंड। मुरलीपुरा स्थित ईंट भट्टे पर काम करने वाली एक महिला के पति ने शिकायत की है कि काम के दौरान दोपहर के समय 2 बदमाशों ने मेरी पत्नि का गैंगरेप किया। रात को जब उसे पता चला और वो पुलिस में शिकायत करने निकला तो बदमाशों ने उसे भी रास्ते में पकड़ लिया। बेरहमी से पीटा और पेशाब पिलाई। बाद में पुलिस ने केवल मारपीट का मामला दर्ज कर भगा दिया। 

महिला के मुताबिक वारदात 25 जुलाई को दोपहर 3 बजे की है। रात में महिला ने मजदूरी कर लौटे पति को आपबीती सुनाई। पति शिकायत करने पहुंचा तो बदमाशों ने उससे मारपीट की और पेशाब पिलाई। मामले में देहात पुलिस ने महिला के पति से हुई मारपीट पर तो केस दर्ज किया, लेकिन दुष्कर्म का केस दर्ज नहीं किया है। वहीं देहात टीआई उदयभान सिंह यादव महिला की बात को गलत करार दे रहे हैं।

घायल पति ने यह बताया मामला
जिला अस्पताल के पुरुष सर्जिकल वार्ड में भर्ती मुरलीपुरा गांव निवासी महिला के पति का कहना है कि 25 जुलाई को मुरलीपुरा रोड स्थित ईंट भट्टे पर दो बदमाशों ने उसकी पत्नी के साथ दोपहर में दुष्कर्म किया और शिकायत नहीं करने के लिए धमकाया। अस्पताल में भर्ती युवक का कहना है कि वारदात वाली रात 8 बजे वह घर पहुंचा तो पत्नी ने आपबीती सुनाई। युवक का कहना है कि वह शिकायत करने निकला तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर पेशाब पिलाई।

युवक का कहना है कि उसने वारदात की रिपोर्ट देहात थाने में की तो आरोपियों पर मारपीट का केस दर्ज किया गया। पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म का केस दर्ज नहीं किया गया है। महिला की ओर से इस संबंध में पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की गई है।

25 जुलाई को युवक ने शराब पीकर हंगामा किया था। गांव में कई लोगों ने उसे देखा था। रिपोर्ट करने आए तब दुष्कर्म और पेशाब पिलाने की बात नहीं कही थी। अब यह किसी के कहने पर आरोप लगा रहे हैं कि घटना की सही रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। 
उदयभान सिंह यादव, टीआई, थाना देहात भिंड

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week