लालू अंकल के संकट पर अखिलेश यादव का दिलचस्प ट्वीट

Thursday, July 27, 2017

नई दिल्ली। बिहार में बुधवार शाम लालू प्रसाद यादव परिवार पर एक नया संकट आ गया। उनके साझेदार नीतीश कुमार ने ना केवल महागठबंधन मटकी फोड़ी परंतु इससे पहले कि लोग कुछ अनुमान लगा पाते नई सरकार भी बना ली। यूपी और बिहार के यादव परिवारों के लिए यह तनाव की घड़ी है और ​यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव दिलचस्प ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने एक फिल्मी गाने की लाइन ट्वीट की है। उन्होंने लिखा है, ना ना करते, प्यार तुम्हीं से कर बैठे करना था इंकार मगर इक़रार तुम्हीं से कर बैठे'। 

गौरतलब है कि बिहार में भ्रष्टाचार के एक मामले में फंसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को लेकर हुए विवाद के बीच बुधवार (26 जुलाई) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही महागठबंधन की 20 महीने पुरानी सरकार गिर गई। महागठबंधन में नीतीश की पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के अलावा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस शामिल थीं।
इस खेल में सबसे ज्यादा नुक्सान लालू प्रसाद यादव परिवार को हुआ। सीबीआई और ईडी की तलवार लटकी ही हुई थी। महागठबंधन का कवच भी टूट गया। ये वही लालू प्रसाद यादव हैं जिन्होंने यूपी में अखिलेश यादव की सरकार बनवाने में मदद की थी। जब मुलायम सिंह और अखिलेश के बीच तनाव शुरू हुआ तो उसे दूर करने की भी हर संभव कोशिश की थी। इस घटनाक्रम में दूसरा नुक्सान कांग्रेस को हुआ और राहुल गांधी भी अखिलेश यादव के दोस्त हैं। कमजोर पड़ा विपक्ष चरमरा गया। भाजपा मजबूत हो गई। यूपीए का एक मजबूत साथी चला गया। फिर बबुआ आनंद में हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week